Published On: Mon, Jan 4th, 2021

अमरोहा: कंटेनर पलटने से दर्दनाक हादसा, छह लोगों की मौत और कई घायल, 15 पशु भी मरे


Highlights:

-जयपुर से पशु लादकर डिडौली कोतवाली क्षेत्र जा रहा था कंटेनर

-कंटेनर में 25 पशु लदे हुए थे और इसमें 20 से अधिक लोग सवार थे

-मृतकों की पहचान कर पुलिस ने परिजनों को सूचित किया

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

अमरोहा। अमरोहा जिले में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें तेज रफ्तार से जा रहा कंटेनर टायर पंचर होने से पलटकर खाई में जा गिरा। जिसके नीचे दबने से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबक‍ि 15 से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं कंटेनर में लदे 15 पशुओं की भी कुचलने से मौत हो गई। उधर हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। साथ ही लंबा जाम भी लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उनकी पहचान कर परिजनों को सूचित किया।

यह भी पढ़ें: मुरादनगर में सड़क पर शव रखकर परिजनों ने लगाया जाम, 15 लाख व सरकारी नौकरी की मांग

जानकारी के अनुसार सुबह करीब साढ़े 8 बजे गजरौला में मोहम्मदाबाद की पुलिया के पास नेशलन हाइवे पर पशुओं से लदे कंटेनर का टायर पंचर हो गया। रफ्तार तेज होने के कारण वह अनियंत्रित होकर पलट गया औैर खाई में जा गिरा। इस हादसे में कंटेनर में सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं कंटेनर में लदे 15 से अधिक पशुओं की भी मौत हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक यह कंटेनर जयपुर से पशु लेकर डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव ढकिया चमन में जा रहा था। कंटेनर में 25 पशु लदे हुए थे और इसमें 20 से अधिक लोग सवार थे।

यह भी देखें: मुरादनगर शमशान घाट हादसे में अभी तक 25 की मौत, नगर पालिका की ईओ, इंजीनियर और सुपरवाइजर गिरफ्तार

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक कंटेनर तेज रफ्तार से जा रहा था। टायर पंचर होने के बाद कंटेनर इतनी तेजी से पलटा क‍ि क‍िसी को संभलने का मौका नहीं म‍िला। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से कंटेनर में फंसे घायलों को बाहर निकाला।

हादसे में मरने वालों की सूची

1-अकरम पुत्र असलम निवासी गांव सहसपुर अली कोतवाली डिडौली

2-मोहम्मद हसन पुत्र मोहम्मद इस्माइल निवासी गांव ओवरी थाना असमोली जिला सम्भल

3-सानु पुत्र लठ्न निवासी गांव ओवरी थाना असमोली जिला सम्भल

4-नाजिम पुत्र अख्तर निवासी गांव ओवरी थाना असमोली जिला सम्भल

5-हरि सिंह पुत्र हरि राज गाँव महदपुर थाना सैदनगली

6-दुली चंद पुत्र मोहन गाँव महदपुर थाना सैदनगली





Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!