Published On: Mon, Aug 30th, 2021

आगरा में बैंक लूटकांड में वांछित 50 हजार इनामी बदमाश मुकेश ठाकुर मुठभेड़ में ढेर


– 50 हजार रुपए का इनामी मुकेश ठाकुर सोमवार सुबह पुलिस मुठभेड़ में ढेर

आगरा. Mukesh Thakur Encounter आगरा के इरादतनगर स्थित केनरा बैंक डकैती में डालकर फरार चल रहा 50 हजार रुपए का इनामी मुकेश ठाकुर सोमवार सुबह पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया है। मुकेश ठाकुर राजस्थान के बसेड़ी का रहने वाला था।

आगरा पुलिस ने रविवार देर रात मुकेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार तड़के रायफल बरामदगी को ले जाते समय बदमाश मुकेश ठाकुर ने पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में वह मौके पर ही ढेर हो गया।

मुकेश ठाकुर ने ली थी सुपारी :- मुकेश ठाकुर ने अपनी गैंग के साथ 15 फरवरी को थाना इरादत नगर क्षेत्र के खेड़िया स्थित केनरा बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उसके अन्य साथी पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे। आईजी नवीन अरोड़ा ने बताया कि, वांछित बदमाश मुकेश ठाकुर को रविवार देर रात गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही थी। पूछताछ में पता चला कि उसने किसी को मारने की सुपारी ली थी। असलहा की व्यवस्था कर रहा था। पुलिस उसे असलहा बरामदगी के लिए लेकर गई थी।

मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही घायल :- थाना सदर क्षेत्र में बीएसएनएल मैदान के पास मुकेश ठाकुर ने पुलिसवालों को धक्का दिया और पिस्टल छीनकर भागने लगा। पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में मुकेश ठाकुर गोली लगने से घायल हो गया। एसएन मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही भी घायल हो गए। उन्हें भी उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

मौसम विभाग का 1 सितम्बर तक भारी बारिश का अलर्ट











Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!