Published On: Sat, Jul 25th, 2020

इस पत्थर दिल वाली पत्नी ने पति की हत्या कर शव अलमारी में छिपाए रखा


(Bihar News ) पति की सम्पत्ति के लालच (Wife murdered husband ) में पत्नी इस हद तक हैवानियत पर उतर आई कि बेटे को साजिश में (Wife hide dead body ) शामिल कर न सिर्फ पति की हत्या कर दी बल्कि शव को दो दिन तक अलमारी में बंद रखा। महिला शव को ठिकाने लगाने के कोशिश में लगी हुई थी किन्तु उसकी करतूत का भांडा फूट गया।

जमुई(बिहार): (Bihar News ) पति की सम्पत्ति के लालच (Wife murdered husband ) में पत्नी इस हद तक हैवानियत पर उतर आई कि बेटे को साजिश में (Wife hide dead body ) शामिल कर न सिर्फ पति की हत्या कर दी बल्कि शव को दो दिन तक अलमारी में बंद रखा। महिला शव को ठिकाने लगाने के कोशिश में लगी हुई थी किन्तु उसकी करतूत का भांडा फूट गया। पुलिस ने अलमारी से शव बरामद कर महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

शव ठिकाने लगाने का प्रयास
यह लोमहर्षक वारदात हुई जमुई के सिंकदरा इलाके में। एक महिला ने अपने पुत्र के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को अलमीरा में बंद कर के रखा दिया। लेकिन मृतक के भाईयों को उसके मौत की आशंका थी। इसलिए उन लोगों ने महिला और उसके पुत्र पर लगातार नजर रखी थी। आधी रात पत्नी व बेटे ने कुछ बाहरी लोगों को बुला कर शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया़।

पत्नी पर रखी निगाह
इस दौरान उस निगाह रखने वाले मृतक के भाई व अन्य लोगों को देर रात्रि घर में कुछ लोगों के आवाजाही पर शक हो गया। मृतक के पिता व भाई ने देख लिया और शोर मचा दिया़। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग जुट गए और हंगामा मच गया। पत्नी के सहयोग के लिए शव को ठिकाने लगाने आए लोग शोर-शराबा सुन कर भाग खड़े हुए। इधर, घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया हैं।

कई दिनों से गायब था
शेखपुरा रोड निवासी रमेश चौधरी का पिछले कुछ समय से पत्नी से विवाद चल रहा था। इस संबंध में छोटे भाई उमेश चौधरी उर्फ कारू चौधरी ने बताया कि कई दिनों से उसका भाई रमेश गायब था। पत्नी ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस में दर्ज नहीं कराई। इस बारे में किसी से जिक्र तक नहीं किया गया। इससे शक गहरा गया। इसके बाद से ही पत्नी व बेटे पर निगाह रखी जा रही थी। मृतक ने महिला से प्रेम विवाह किया था। पत्नी और उसके बेटे ने संपत्ति के लालच में रमेश की हत्या कर शव को अलमारी मे छिपा दिया। पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया।






Show More















Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!