Published On: Sun, Sep 5th, 2021

इस Airtel प्लान में 1 रुपये कम देकर भी दोगुना डेटा, महीनाभर फ्री कॉलिंग भी


मोबाइल ग्राहकों की संख्या के मामले में रिलायंस जियो के बाद भारती एयरटेल का नंबर आता है। Airtel अपने ग्राहकों को अलग-अलग वैलिडिटी वाले कई प्लान ऑफर करती है। कंपनी के कई प्लान लगभग एक जैसी कीमत वाले हैं। ऐसे में ग्राहकों के लिए सही प्लान का चुनाव करना मुश्किल हो जाता है। आज हम एयरटेल के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप 1 रुपये कम देकर भी दोगुना डेटा पा सकते हैं। यह प्लान 298 रुपये का है, जो 299 रुपये की तुलना में ज्यादा डेटा और लगभग बराबर वैलिडिटी ऑफर करता है। 

Airtel का 299 रुपये का प्लान
299 रुपये के एयरटेल प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी आती है। प्लान में ग्राहकों को 30 जीबी डेटा दिया जाता है। खास बात है कि यह डेटा किसी भी डेली लिमिट के साथ नहीं आता। इस डेटा का इस्तेमाल 30 दिन में कभी भी किया जा सकता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं। इसके आलावा, ग्राहकों को Prime Video Mobile Edition, Free Hellotunes, और Wynk Music का मुफ्त एक्सेस मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Jio, Airtel, Vi: 11 रुपये शुरुआती कीमत और 6GB तक डेटा, ये हैं सबसे सस्ते 4G डेटा वाउचर

Airtel का 298 रुपये का प्लान
यह प्लान भी लगभग महीना भर चलता है। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2 जीबी डेटा दिया जाता है। इस तरह कुल डेटा 56 जीबी बन जाता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं। इसके आलावा, ग्राहकों को Prime Video Mobile Edition, Free Hellotunes, और Wynk Music का मुफ्त एक्सेस मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Airtel यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी फ्री में देगी 2GB 4G डेटा, ऐसे उठाएं फायदा

किस प्लान में आपका फायदा
दोनों ही प्लान लगभग एक जैसी कीमत और वैलिडिटी वाले हैं। 299 रुपये में 30 दिन तो 298 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि दोनों के डेटा में फर्क है। 298 रुपये में आपको 56 जीबी डेटा मिल रहा है, जो 299 रुपये के प्लान से 26 जीबी ज्यादा है। दोनों ही प्लान फ्री कॉलिंग और एसएमएस के साथ आते हैं। ऐसे में अगर आपको रोज 2 जीबी डेटा वाला सस्ता प्लान चाहिए तो 298 रुपये का प्लान बढ़िया ऑप्शन रहेगा। 



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!