Published On: Sun, Aug 15th, 2021

करीना कपूर खान ने कही बड़ी बात, नहीं चाहतीं कि तैमूर और जहांगीर बनें मूवी स्‍टार्स


बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने बच्‍चों तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और मदरहुड पर बात की। उन्‍होंने कहा कि उनका दूसरा बेटा जेह (जहांगीर) उनके जैसा दिखता है जबकि तैमूर उनके पति सैफ अली खान जैसा दिखता है।

करीना ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि जब तैमूर 6 महीने का था, वह अपने इर्द-गिर्द खूब सारे नए चेहरे पसंद नहीं करता था। वहीं, जेह इस चीज को लेकर काफी कम्‍फर्टेबल है। ऐक्‍ट्रेस ने आगे कहा कि तैमूर के अंदर सैफ की पर्सनैलिटी है जबकि जेह दोनों का मिक्‍स है।

तैमूर की राशि धनु तो जेह की मीन

करीना ने यह भी कहा कि चूंकि तैमूर की राशि धनु है, इसलिए उसे आर्ट, कलरिंग, एक्‍सप्‍लोर करना पसंद है और हर चीज को लेकर जिज्ञासु रहता है। वहीं, जेह की राशि मीन है और अब देखना होगा कि वह कैसे डिवेलप होता है।

बच्‍चों का हमेशा करेंगी सपॉर्ट

करीना किस तरह की मां होंगी, इस पर ऐक्‍ट्रेस ने कहा कि वह अपने बच्‍चों के साथ स्‍टैंड करना चाहती हैं और उनका सपॉर्ट करेंगी। बेबो ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनके लड़के जेंटलमैन और दयालु हों। वह चाहती हैं कि लोग कहें कि उनके बच्‍चों की अच्‍छी परवरिश हुई है और यही उनके लिए पर्याप्‍त है।

बच्‍चे चूज करें, क्‍या करना है

करीना ने यह भी कहा कि वह नहीं चाहती हैं कि तैमूर और जेह मूवी स्‍टार्स बनें। उन्‍होंने कहा कि बच्‍चे चूज करें कि उन्‍हें क्‍या करना है और वह उसमें हमेशा उनका सपॉर्ट करेंगी। ऐक्‍ट्रेस के मुताबिक, वह हेलिकॉप्‍टर मॉम नहीं होना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि बच्‍चे खुद से चीजों को सीखें क्‍योंकि ऐसे ही उनकी (करीना) मां ने उन्‍हें सिखाया है।

तैमूर की गलती पर समझाती हैं करीना
बेबो कहती हैं कि जेह अभी बच्‍चा है लेकिन तैमूर चीजों को समझने लगा है। जब भी वह कुछ गलत करता है तो वह उससे बात करती हैं क्‍योंकि उन्‍हें लगता है कि इसी तरह तैमूर सीखेगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना अब आमिर खान के साथ फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!