कानपुर ब्राह्मण सम्मेलन में बसपा महासचिव ने बीजेपी सरकार पर किए तीखे प्रहार, बोले श्रीराम नाम पर मांगते है वोट और नोट भी


बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने कहा कि एक तरफ भाजपा भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनवाने का दावा करती है, दूसरी तरफ भगवान राम के नाम पर ही जमीनों का सौदा भी करती है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. बसपा (BSP Party) के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा (Bsp Satish Mishra) ने कानपुर के कल्याणपुर गेस्ट हाउस में प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत की। उन्होंने भाजपा पर तीखे बार किए। बोले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोग भगवान श्री राम के नाम पर वोट भी मांगते हैं और नोट भी। जबकि प्रदेश की जनता त्राहिमाम कर रही है। अपराध और महंगाई भ्रष्टाचार से लोग त्रस्त हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनवाने का दावा करती है, दूसरी तरफ भगवान राम के नाम पर ही जमीनों का सौदा भी करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में जमीन- आसमान का अंतर है।

राष्ट्रीय महासचिव ने ब्राह्मणों और प्रबुद्ध वर्ग के लोगों को रिझाने के लिए यह भी कहा कि मंदिरों और धार्मिक स्थलों की सुरक्षा और सुंदरीकरण का काम भाजपा से ज्यादा बसपा सरकार में हुआ है। उन्होंने बताया कि बिठूर क्षेत्र के धर्म स्थलों, सीता रसोई और पनकी के हनुमान मंदिर को व्यवस्थित बनाने में बसपा के शासनकाल में काफी काम हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ भगवान श्रीराम के नाम का ढिंढोरा पीट कर लोगों को धर्म के नाम पर लड़ाने की कोशिश करती है। बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन में पहली बार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा के बेटे कपिल मिश्रा को भी लांच किया गया। उन्हें मंच पर पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के भतीजे के रूप में बताया गया।






Show More

















Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!