Published On: Mon, Aug 9th, 2021

कार्यकर्ताओं से बोले जेपी नड्डा, ‘2022 में ब्रज से होकर निकलेगा यूपी में बीजेपी की जीत का रास्ता’


आगरा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत और सरकार बनाने का रास्ता ब्रज से होकर निकलेगा। आगरा में ब्रज क्षेत्र की संगठनात्मक बैठक में उन्होंने पदाधिकारियों को संगठन और सरकार में समन्वय दुरुस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने संगठन और बूथ को मजबूत बनाने का मंत्र देते हुए हर वरिष्ठ नेता को एक दिन बूथ पर रात्रि प्रवास करने के लिए कहा। बैठक का शुभारंभ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीप प्रज्जवलित कर किया। बीजेपी की इस उच्चस्तरीय बैठक में ब्रजक्षेत्र के 50 विधायकों, सात मंत्रियों और पांच एमएलसी ने हिस्सा लिया।

होटल विलास में रविवार को आयोजित की गइ बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ और संगठन के दूसरे वरिष्ठ पदाधिकारी ने संगठन को मजबूत बनाने के लिए चिंतन किया। बैठक में कोरोना काल में सेवा कार्य करने वाले डॉक्टरों का सम्मान किया गया। नड्डा ने क्षेत्रीय टीम, जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों और क्षेत्रीय मोर्चा अध्यक्षों के साथ बूथ की मजबूती से लेकर संगठनात्मक संरचना पर चर्चा की। नड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता जनता के बीच विभिन्न मुद्दों से पकड़ बनाएं और सरकार की उपलब्धियां आम आदमी तक पहुंचाएं।

कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान जेपी नड्डा

कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान जेपी नड्डा

कोरोना में सो रहा था विपक्ष, हमनें किए अभूतपूर्व काम: नड्डा
बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना काल में जब विपक्ष घरों में सो रहा था, तब हमने अभूतपूर्व कार्य किए हैं। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह जनता तक सरकार की उपलब्धियां पहुचाएं। कार्यकर्ता इस तरह चुनाव में जाएं कि पूरा विपक्ष एकजुट होकर भी नुकसान नहीं पहुंचा पाए। विपक्ष को पराजय दिखाई देने लगे। उन्होंने ब्रज में हुए विकास कार्यों को गिनाया। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बूथ की मजबूती और संगठन के प्रस्तावित कार्यक्रमों को उत्साह के साथ करने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपकी पहचान संगठन से ही है। संगठन ही सब कुछ है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्रज में हुए विकास कार्यों को गिनाया, जिनमें एसएन मेडिकल कॉलेज का सुपर स्पेश्यिलटी अस्पताल तथा फिरोजाबाद और एटा में बन रहे मेडिकल कॉलेज आगरा में प्रस्तावित छत्रपति शिवाजी महाराज का म्यूजियम का उन्होंने जिक्र किया।

मौजूदा विधायकों का रिपोर्ट कार्ड मांगा
आगरा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ब्रज क्षेत्र के 19 जिलों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर मौजूदा विधायकों का रिपोर्ट कार्ड लिया और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की रणनीति पर मंथन किया। बीजेपी की इस उच्चस्तरीय चुनावी बैठक के लिए पूरे ब्रजक्षेत्र के 50 विधायक, सात मंत्री और पांच एमएलसी रविवार को आगरा में थे। गौरतलब है कि ब्रज क्षेत्र के 12 जिलों में 65 विधानसभा सीटें हैं। इनमें से साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में 57 पर बीजेपी ने जीत दर्ज की।

सीएम योगी के साथ पहुंचे थे आगरा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री योगी के साथ रविवार की सुबह लखनऊ से आगरा के खेरिया हवाई अड्डे पर पहुंचे। यहां से गाड़ी से होटल ताज विलास रवाना हुए। रास्ते में बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने नड्डा और योगी का खेरिया मोड़ चौराहे पर स्वागत किया। इस दौरान ढोल नगाड़े बजाए गए। साथ ही उनके काफिले पर फूलों की वर्षा की गई।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!