किशोरी ने मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान, रिटायर्ड इंस्पेक्टर की दहशत में साधे थी चुप्पी


-पीड़ित किशोरी ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान देकर बताई आपबीती
-पीड़िता के बयान के बाद सच्चाई खुलकर आई सामने

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. रिटायर इंस्पेक्टर की दरिंदगी से पीड़ित किशोरी से चकेरी पुलिस ने गुरुवार को मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराए। जिसके बाद सच्चाई खुलकर सामने आ गई। रिटायर इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी कई माह से किशोरी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि इंस्पेक्टर उसे धमकाता था और उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी देता था। इस वजह से उसने चुप्पी बनाए रखी थी।

मामला 8 अगस्त का है, जब चकेरी इलाके में 8 अगस्त की रात रिटायर इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी ने किरायेदार की 13 वर्ष की बेटी के साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता की मां ने उसको रंगे हाथ पकड़ा था। दूसरे दिन तहरीर पर एफआईआर दर्ज हुई थी और आरोपी को जेल भेजा गया था। पीड़िता ने पुलिस को दो दिन पहले बयान दर्ज करवा दिये थे। वहीं गुरुवार को मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता ने बयान दर्ज करवाकर पूरी दास्तां सुनाई।

पीड़िता ने बयान में कहा कि दिनेश जब भी घर आता था तो वह कोई बहाना करके उसे कमरे में बुलाता था। इसके बाद वह अश्लील हरकतें करता था। और उसे जब भी मौका मिलता था तो वह उसके साथ दुष्कर्म करता था। सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने यह भी बताया कि उस दौरान जब उसने एक दो बार विरोध किया तो दिनेश ने उसकी पिटाई की। और कहा कि वह उसको बदनाम कर देगा। उसके परिजनों को भी मार देगा। इसलिए मासूम चुप रही।















Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!