Published On: Fri, Sep 10th, 2021

खगडि़या के डॉक्टर के घर डकैती, 13 भर सोने के गहने व 3 लाख रुपये लूटे, आरोप- 100 नंबर पर किसी ने नहीं उठाया फोन


खगड़िया जिले के चौथम थाना अंतर्गत तेलौंछ गांव में गुरुवार की रात बदमाशों ने एक ग्रामीण चिकित्सक के घर भीषण डाका डाला। इस दौरान बदमाशों ने घर के लोगों को बंधक बनाकर तीन लाख नकद और  लाखों रुपए मूल्य के जेवरात लूट लिये। 

पीड़ित ग्रामीण पशु चिकित्सक कुंदन सिंह के अनुसार गुरुवार की रात घर में महिलाएं तीज व्रत कर रही थी और घर के पुरुष सदस्य सोए हुए थे। इसी बीच नौ की संख्या में बदमाश घर में आ धमके। बदमाशों ने सभी महिलाओं को अपने कब्जे में लेकर एक कमरे में बंधक बनाकर उनके शरीर से लगभग 13 भर सोने के गहने उतरवा लिये। साथ ही हथियार का भय दिखाकर ट्रंक में रखे फसल बिक्री के तीन लाख रुपये, कीमती कपड़े व जमीन के कागजात लूटकर चंपत हो गए। घर से निकलने से पहले बदमाशों ने सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर दिया। 

डॉक्टर कुन्दन सिंह ने बताया कि खिड़की से उन्होंने उस समय गुजर रही पुलिस के गश्ती दल को आवाज दी, लेकिन पुलिस ने उनकी आवाज नहीं सुनी। इसके बाद 100 नंबर पर पुलिस को फोन लगाया। लेकिन किसी ने कॉल नहीं उठाया। उन्होंने बताया कि एक घंटे बाद सूचना पर महेशखूंट व चौथम थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर रातभर छापेमारी की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। 

शुक्रवार की सुबह गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार ने घटना का जायजा लिया। आसपास कुछ जगहों पर छापेमारी की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद मौके पर पहुंचकर एसपी ने गृहस्वामी से घटना की जानकारी ली। इधर एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि डकैती की घटना हुई है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी होगी।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!