Published On: Fri, Aug 13th, 2021

खुशखबरी! WhatsApp स्टेटस देखे के लिए बस करना होगा ये काम, बेहद दिलचस्प होगा यह नया फीचर


हाइलाइट्स

  • WhatsApp व्यू स्टेटस अपडेट पर कर रहा काम
  • प्रोफाइल पिक्चर पर टैप कर दिखेगा स्टेटस
  • फीचर अभी अंडर-डेवलपमेंट

नई दिल्ली। WhatsApp View Status Update: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp कथित तौर पर एक नए विकल्प पर काम कर रहा है या यूं कहें कि कंपनी शायद इसे टेस्ट कर रही है। इस फीचर के तहत यूजर्स को अपने कॉन्टैक्ट्स के स्टेटस अपडेट को उनकी प्रोफाइल पिक्चर पर टैप कर देखने की अनुमति दी जाएगी। यूजर्स को स्टेटस अपडेट देखने की अनुमति चैट सेक्शन में दिए जाने की उम्मीद लगाई जा रही है। इस फीचर के बाद तो यही संकेत मिल रहे हैं। हालांकि, अभी यह फीचर अंदर डेवलपमेंट है। ऐसे में लेटेस्ट बीटा अपडेट के तहत फिलहाल इसे उपलब्ध नहीं कराया जाएगा।

सबसे सस्ता 4G फोन! कम कीमत में महंगे फीचर्स वाला JioPhone Next, 10 सितंबर को होगा उपलब्ध, जानें सब
WhatsApp की अपडेट्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, इस नए फीचर पर काम चल रहा है। यह कथित तौर पर एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.21.17.5 के लिए लेटेस्ट WhatsApp कोड में देखा गया है। जब कोई यूजर अपने किसी कॉन्टैक्ट की प्रोफाइल पिक्चर पर टैप करते हैं तो एक ऑप्शन बॉक्स दिखाई देता है। इसमें पूछा जाएगा कि क्या यूजर स्टेटस अपडेट देखना चाहता है या प्रोफाइल पिक्चर देखना चाहता है।

WhatsApp यूजर्स के लिए यह फीचर कब रोल आउट होगा, इस पर कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है। जैसा कि हमने आपको बताया यह अंदर डेवलपमेंट है। अभी तक पब्लिक बीटा टेस्टिंग के लिए जारी नहीं किया गया है। इसका मतलब यह है कि यूजर्स भले ही लेटेस्ट बीटा पर हों, फिर भी वे इस फीचर को अभी नहीं देख पाएंगे।

WhatsApp Guide: WhatsApp पर चैटिंग होगी और भी मजेदार, इस तरह लिखें टेक्स्ट और अपने दोस्तों को करें इंप्रेस
हाल ही में, WhatsApp ने यूजर्स को iOS और एंड्रॉइड के बीच अपने चैट हिस्ट्री को ट्रांसफर करने की सुविधा दी थी। WhatsApp ने इस फीचर को Samsung के Galaxy Unpacked Event 2021 में लॉन्च पेश किया था। बता दें कि वर्तमान में, यूजर्स केवल नए फोल्डेबल के साथ अपनी चैट हिस्ट्री को iPhones से सैमसंग फोन में ट्रांसफर कर पाएंगे। हालांकि, कंपनी ने कहा है कि यह फीचर iOS और एंड्रॉइड दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध होगी और जल्द ही दोनों डायरेक्शन में डाटा को ट्रांसफर किया जा सकेगा।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!