Published On: Mon, Sep 13th, 2021

गजब हो गया! 50MP कैमरा वाले Redmi 10 की कीमत लॉन्च से पहले लीक, जानें क्या होगी आपके बजट में


हाइलाइट्स

  • Redmi 10 की कीमत हुई लीक
  • जल्द किया जा सकता है लॉन्च
  • लॉन्च डेट का नहीं हुई खुलासा

नई दिल्ली। Redmi 10 Price Leak: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही अपना नया हैंडसेट Redmi 10 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। खबरों के अनुसार, Redmi 10 को जल्द ही यूरोप के साथ-साथ कई अन्य मार्केट्स में भी लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। इन सब के बीच Redmi 10 की कीमत क्या होगी इसे लेकर एक लीक सामने आया है।

टिप्स्टर Roland Quandt के अनुसार, Redmi 10 की शुरुआती कीमत 179 यूरो यानी करीब 15,550 रुपये हो सकती है। यह इसके 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज वेरिएंट की कीमत होगी। इस फोन के और कौन-कौन से वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे इसकी जानकारी भी अभी नहीं मिली है। बता दें कि कंपनी का यह फोन मलेशिया और अमेरिका में भी लॉन्च किया जा सकता है।

AC की तरह दीवार पर लटक जाएगा Room Heater, रिमोट से कहीं भी बैठकर करें कंट्रोल, कीमत 1,499 रुपये से शुरू
Redmi 10 के संभावित फीचर्स:

इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2400 होगा। यह पंच-होल डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। इसके बेजल्स मोटे होंगे। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होने की उम्मीद है। इस फोन को पेबल व्हाइट, कार्बन ग्रे और सी ब्लू कलर में लॉन्च किया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो Redmi 10 में मीडियाटेक हीलियो G88 चिपसेट दिया जा सकता है। वहीं, फोन में एलईडी फ्लैश दी जा सकती है। वहीं, क्वाड रियरि कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। इसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है।

6GB रैम वाले स्मार्टफोन्स अब सस्ते में! Samsung से Oppo तक ये हैं टॉप रेटेड स्मार्टफोन्स की लिस्ट
फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है। यह 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश की जा सकीत है। यह एंड्रॉइड 11 पर आधारित MIUI 12.5 पर काम करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे विकल्प दिए जा सकते हैं।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!