Published On: Fri, Sep 10th, 2021

घर से फोन कर बुलाया फिर हत्या कर शव सिवान में फेंका


-निजामााबद थाना क्षेत्र के मिर्चा गांव की घटना

-फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर की जांच

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र के मिर्चा गांव के सिवान में शुक्रवार की सुबह युवक का हत्या कर फेंका गया शव मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह भी डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक का गला दबाकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

निजामाबाद थाना क्षेत्र के मिर्ची गांव निवासी 18 वर्षीय आजम पुत्र अनवर गुरुवार की रात घर पर मौजूद था। परिवार के लोगों के मुताबिक वह भोजन करने जा रहा था तभी उसके मोबाइल पर फोन आया और वह यह कहते हुए घर से निकल गया कि थोड़ी देर में लौट आएगा। जब वह देर रात तक नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने पास पड़ोस में पूछताछ की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। लोगों को लगा कि किसी दोस्त के घर भोजन कर सो गया होगा।

जब सुबह भी वह नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच सूचना मिली कि सिवान में युवक का शव पड़ा है। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो पता चला कि वह आजम का ही शव है। इससे परिवार में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी। इसी बीच घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह

सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर, क्षेत्राधिकारी, डाग स्क्वायड फोरेंसिक विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किया वहीं डाग स्क्वायड की मदद से घटना की तह तक पहुंचने की कोशिश की गयी लेकिन कामियाबी नहीं मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों के मुताबिक आजम मुंबई रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। वह इस समय घर आया हुआ था। दो दिन बाद ही वह हैदराबाद जाने वाला था। उसके पिता भी हैदराबाद ही रहते हैं, लेकिन घर से कोई मतलब नहीं रखते। घर पर मां और दादी रहती हैं। इकलौते बेटे की मौत के बाद मां और दादी का रो रोकर बुरा हाल है।






Show More












Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!