चोरी करने आए थे, आरामदायक गद्दे पर लग गई आंख, सुबह पुलिस ने जगाया तो उड़े होश.. 2 साथी माल लेकर फरार


सुमित शर्मा, कानपुर
उत्तर प्रदेश के कानपुर में चोरी की एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। बीते शनिवार 3 चोर एक मकान में चोरी करने के इरादे के घुसे थे। इसमें से एक चोर कमरे में जाकर आरामदायक गद्दे पर लेट गया और उसे नींद आ गई। उसके दो साथियों ने चोरी के माल पर हाथ साफ किया और फरार हो गए। घर के मालिक ने सुबह देखा कि मकान में चोरी हो गई है और कमरे में एक चोर आराम से सो रहा था। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोर को जगाया तो उसके होश उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक, बर्रा थाना क्षेत्र स्थित जरौली में रहने वाले पवन गुप्ता के मकान में चोरी हो गई। पवन गुप्ता ने नई प्लाटिंग में मकान बनवाया था। पवन गुप्ता ने जहां पर मकान बनवाया है, उसके आसपास कोई मकान नहीं है। बीते शनिवार देर रात पवन परिवार के साथ एक कमरे में सो रहे थे। आधी रात को तीन चोर दीवार फांद कर घर के अंदर घुस गए। पवन गुप्ता के मुताबिक चोर अलमारी के लॉकर तोड़कर दो मंगलसूत्र, एक जोड़ी झुमके, दो जोड़ी पायल और दो लाख रुपए नगद ले गए हैं। पीड़ित ने रविवार देर रात बर्रा थाने में तहरीर दी है।

कमरे में सोते हुए चोर को देखकर हुए हैरान
पवन ने बताया कि पूरा परिवार एक कमरे में सो रहा था। रविवार सुबह जब मेरी नींद खुली तो मैंने देखा कि कमरे का सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी के लॉकर टूटे पड़े हैं। उसके बगल वाले कमरे में एक चोर सो रहा था। चोर को देखकर पूरा परिवार हैरान रह गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोर को दबोच लिया और अपने साथ थाने ले गई।

पकड़े गए चोर ने दी सफाई

पकड़े गए चोर दीपक दुबे ने बता, ‘मैं अपने दो साथियों ईशू और पवन के साथ आया था। दीपक दुबे ने बताया कि मुझे पता भी नहीं था कि ये लोग चोरी करने जा रहे हैं। मैं ईशू का घर जानता हूं। मैंने चोरी भी नहीं की है। मैं तो कमरे में जाकर सो गया था। मेरे साथी ईशू और पवन भाग गए हैं।’ वहीं बर्रा इंस्पेक्टर अजय सेठ का कहना है कि चोरी की तहरीर आ गई है। पूरे घटनाक्रम की जांच कराई जा रही है। इसके साथ फरार चोरों की तलाश की जा रही है।

आरोपी गिरफ्तार

आरोपी गिरफ्तार



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!