Published On: Sun, Sep 12th, 2021

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री बुधवार को यूके से हो सकते हैं रवाना, बशर्ते…


हाइलाइट्स

  • भारत-इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला 5वां टेस्ट मैच रद्द हो गया था
  • ओवल टेस्ट के दौरान हेड कोच शास्त्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे
  • 10 दिन का क्वारंटीन सोमवार को खत्म होने की उम्मीद है

मैनचेस्टर
भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और उनके सहयोगी स्टाफ साथी भरत अरुण और आर श्रीधर के बुधवार को भारत रवाना होने की उम्मीद है। हलाांकि इससे पहले उनकी आरटी-पीसीआर की रिपोर्ट दो बार नेगेटिव आ जाए।

शास्त्री ओवल में चौथे टेस्ट से पहले कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए थे जिसके बाद से वह चार सितंबर से पृथकवास में हैं। उनका अरुण और श्रीधर के साथ 10 दिन का क्वारंटीन सोमवार को खत्म होने की उम्मीद है।

सचिन तेंडुलकर या एमएस धोनी? सुरेश रैना ने प्रधानमंत्री पद के लिए इस दिग्गज क्रिकेटर को दिया वोट
हालांकि इन तीनों को ब्रिटेन से भारत के लिए रवाना होने से पहले आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आने की जरूरत होगी। फिर उनके इंडियन प्रीमियर लीग के बाद दुबई में कड़े ‘बायो-बबल’ से जुड़ने की उम्मीद है जब भारतीय टीम टी20 विश्व कप अभियान के लिए इकट्ठा होगी।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘रवि, श्रीधर और अरुण को कोई समस्या नहीं है और उन्हें कोई ज्यादा लक्षण नहीं है। वे सोमवार को अपना आरटी-पीसीआर परीक्षण कराएंगे और अगर सब ठीक रहता है तो वे रवानगी की पूर्व निर्धारित तारीख पर रवाना हो सकते हैं जो 15 सितंबर है। अंतिम फैसला चिकित्सीय टीम द्वारा लिया जाएगा।’

धवन के सपॉर्ट में उतरे फारुख इंजीनियर, कहा- मुझे नहीं लगता कि शिखर जैसे दमखम वाले खिलाड़ी को ट्रायल पर होना चाहिए
इस बीच भारतीय दल के अन्य सहयोगी स्टाफ सदस्य सोमवार दोपहर को कमर्शियल फ्लाइट से दुबई से होते हुए भारत पहुंचेंगे। आठ सितंबर को पॉजिटिव आने वाले जूनियर फिजियो योगेश परमार कुछ और दिन पृथकवास में रहेंगे और क्वारंटीन पूरा होने पर ही स्वदेश रवाना होंगे।

भारत और इंग्लैंड के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया था क्योंकि विराट कोहली ने संक्रमण के डर से अपनी टीम को मैदान पर उतारने से इनकार कर दिया था।

असगर अफगान ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को आक्रामक बयान से बचने की दी नसीहत, जानें क्या है पूरा मामला
इस एकमात्र टेस्ट के अगले साल जुलाई में होने की संभावना है लेकिन इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी से संपर्क किया है ताकि उसकी विवाद समिति द्वारा इस मुद्दे का जल्द निपटारा कर दिया जाए।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!