Published On: Fri, Sep 10th, 2021

तहलका मचाने आ रहे हैं Infinix Zero X series स्मार्टफोन, 108MP कैमरे समेत ये होंगी खूबियां, देखें


इनफिनिक्स अपने आगामी लॉन्च के साथ बाजार में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी इनफिनिक्स ज़ीरो एक्स सीरीज़ को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है और यह हांगकांग स्थित स्मार्टफोन निर्माता द्वारा पहले लॉन्च की तरह काफी अलग होगा। Infinix Zero X सीरीज कोई साधारण मिड-रेंजर नहीं होने वाली है। स्मार्टफोन के पेरिस्कोप लेंस और 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आने की उम्मीद है। Infinix ने अपनी आगामी लाइन-अप में एस्ट्रोफोटोग्राफी लाने के लिए ग्रीनविच सोसाइटी के साथ भी भागीदारी की है।

13 सितंबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होंगे
Infinix ने अपने सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से पुष्टि की कि वह 13 सितंबर को वैश्विक स्तर पर ज़ीरो सीरीज़ लॉन्च करेगा। ज़ीरो एक्स सीरीज़ अपने बैनर के तहत Zero X, Zero X Neo और Zero X Pro सहित तीन मॉडलों के साथ आ सकती है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सभी मॉडल बिक्री के लिए तैयार होंगे या नहीं। आधिकारिक लॉन्च से पहले, Infinix Zero X, Zero X Pro और Zero X Neo को Google Play कंसोल पर देखा गया था। लिस्टिंग से अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में स्पेसिफिकेशंस और अन्य अहम जानकारियां भी सामने आई हैं।

जहां तक स्पेसिफिकेशंस का सवाल है, Infinix Zero X Pro में 480ppi की पिक्सल डेनसिटी के साथ फुल एचडी+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। यह कथित तौर पर 8GB रैम के साथ मिलकर Helio G96 SoC द्वारा संचालित होगा, स्मार्टफोन बॉक्स से बाहर Android 11 पर चलता है।

Zero X और X Pro लुक के मामले में एक जैसे
इसी तरह, Zero X में भी फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 480ppi है। दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में डिस्प्ले के सटीक स्पेक्स का खुलासा नहीं किया गया था। ज़ीरो एक्स के 8GB रैम के साथ मिलकर Helio G96 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर चलेगा। Zero X और Zero X Pro लुक और स्पेसिफिकेशंस के मामले में समान हैं लेकिन कैमरा कॉन्फ़िगरेशन और बैटरी क्षमता में कुछ अंतर हो सकते हैं।

108MP कैमरे के साथ आ सकता है फोन
GSM Arena द्वारा यह भी बताया गया है कि Infinix एक पेरिस्कोप से लैस फोन पर काम कर रहा है। डिवाइस की लीक हुई तस्वीरें Infinix Zero X सीरीज़ से मिलती-जुलती हैं, लेकिन यह पुष्टि करना सही नहीं होगा कि तस्वीर में दिख रहा फोन ज़ीरो X है। रिपोर्ट से पता चलता है कि लीक हुए डिवाइस में 108-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। इसलिए यह मान लेना सुरक्षित हो सकता है कि ज़ीरो सीरीज़ का एक फ़ोन 108-मेगापिक्सेल सेंसर के साथ आ सकता है।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!