Published On: Fri, Sep 3rd, 2021

नंग-धड़ंग ट्रेन में घूम रहे थे गोपाल मंडल, तेजस राजधानी एक्सप्रेस में JDU MLA की शर्मनाक हरकत, एतराज पर करने लगे गाली-गलौज


हाइलाइट्स

  • चलती ट्रेन में गंजी-अंडरवियर में घूम रहे थे गोपाल मंडल
  • जेडीयू विधायक के शर्मनाक हरकत से ट्रेन में हुआ हंगामा
  • विरोध पर विधायक होने का दिखाया धौंस और धमकी दी

पटना
राजेंद्र नगर (पटना) से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने शर्मनाक हरकत की है। कपड़े उतारकर वो चलती ट्रेन में घूम रहे थे। गंजी और अंडरवियर पहनकर टहल रहे थे।

तेजस में गंजी-अंडरवियर में घूम रहे थे विधायक गोपाल मंडल
गोपाल मंडल के गंजी-जांघिया में देखकर कोच में मौजूद दूसरे पैसेंजर ने कड़ी आपत्ति जताई। जिसके बाद विधायक गोपाल मंडल ने आपत्ति जताने वाले पैसेंजर के साथ गाली-गलौज करने लगे। चलती ट्रेन में कोच के अंदर जमकर हंगामा हुआ। बवाल के बाद ट्रेन में स्कॉर्ट कर रही आरपीएफ की टीम पहुंची। विधायक गोपाल मंडल और पैसेंजर को समझाने की कोशिश की।

तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच में MLA का बर्थ
गोपाल मंडल के हरकत से हुए हंगामे के बीच ट्रेन दिलदारनगर स्टेशन को क्रॉस कर चुकी थी। इस बात की पुष्टि RPF ने भी की है। दरअसल, तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच के सीट नंबर 13, 14 और 15 पर गोपाल मंडल सफर कर रहे थे। वहीं, जहानाबाद के रहने वाले प्रह्लाद पासवान अपने परिवार के साथ A-1 कोच में ही सीट नंबर 22-23 पर थे। पटना जंक्शन से नई दिल्ली का दोनों का टिकट था।

गंजी और अंडरवियर पहने टॉयलेट गए थे गोपाल मंडल
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल कोच में कपड़े खोलकर गंजी और अंडरवियर पहने टॉयलेट गए थे। जब वो वापस लौटे तो प्रह्लाद ने आपत्ति जताई। महिला यात्रियों का हवाला दिया। मगर गोपाल मंडल कुछ समझने को तैयार नहीं थे। बल्कि उल्टा हंगामा करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रेन में मौजूद आरपीएफ टीम ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की रेल पुलिस को सूचना दी। जब ट्रेन वहां पहुंची तो यूपी की रेल पुलिस आई।

आपत्ति करनेवाले यात्री नहीं की लिखित शिकायत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पैसेंजर प्रह्लाद ने किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं की। फिर ट्रेन वहां से आगे के लिए रवाना हो गई। जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अपने अलग-अलग कारनामों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर अवैध रूप से रुपयों की उगाही करने का गंभीर आरोप लगाया था। फिर कुछ दिनों बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में डेप्युटी सीएम को आई लव यू कहते रहे।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!