Published On: Wed, Sep 1st, 2021

नयागांव में पत्थर से कूंचकर वर्ग नौ की छात्रा की हत्या


नयागांव थाने के हसनपुर गांव के सामने रेलवे गुमटी के समीप बुधवार के तीसरे पहर पत्थर से कूंचकर एक छात्रा की हत्या कर दी गई। उसके चेहरे और सिर पर जख्म के कई निशान पाए गए हैं। इस घटना में छात्रा बुरी तरह जख्मी हो गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने घटना स्थल के समीप से छात्रा की पायल, दुपट्टा और चप्पल भी बरामद की है। उसने मृतक छात्रा की एक सहेली को हिरासत में लेकर उससे सघन पूछताछ कर रही है। घटना के कारणों की कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। अभी तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

घटना की जानकारी होते ही घटना स्थल पर थोड़ी देर के लिए अफरा- तफरी का माहौल कायम हो गया। सूचना मिलते ही गांव में मातम और छात्रा के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक छात्रा के माता- पिता, भाई- बहन तथा अलावा परिवार के अन्य सदस्यों का रो- रोकर बुरा हाल था। मृतका लगभग 13 वर्षीय मुस्कान कुमारी नयागांव थाने के सिताबगंज निवासी अवधेश साह की पुत्री बतायी गई है। सूचना मिलते ही एसडीपीओ अंजनी कुमार, थानाध्यक्ष अरविन्द राम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने शव को अपने कब्जे में ले लिया। एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया छात्रा की हत्या पत्थर से कूंचकर की गई प्रतीत होती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही इस संबंध में स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उन्होंने यह भी बताया कि छात्रा के सिर और चेहरे पर जख्म के कई निशान पाए गए हैं। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल के समीप से छात्रा की पायल, दुपट्टा और चप्पल बरामद की गई है। छात्रा की एक सहेली को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना के कारणों की अभी कोई स्पष्ट जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है। इस मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। उन्होंने यह भी बताया कि छात्रा के शव को छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!