Published On: Mon, Apr 5th, 2021

पंचायत चुनाव : मिठाई खिलाई तो जाना पड़ेगा जेल, 100 किलो रसगुल्लों के साथ भावी प्रधान गिरफ्तार


Highlights

  • वोटरों को लुभाने के लिए भावी प्रधान बांट रहा था गांव में रसगुल्ले
  • शिकायत पर पहुंची पुलिस ने 100 किलो रसगुल्लों के साथ किया गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

अमरोहा (Amroha ) पंचायत चुनाव ( panchayat chunav ) में वोटरों को लुभाने के लिए अगर आप भी मिठाई बांटने की सोच रहे हैं तो यह विचार अपने दिमाग से निकाल दीजिएगा। दरअसल ऐसा करने पर आप आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में फंस जाएंगे और आपको जेल भी जाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: एक्शन में UP Police: बंद करवाए गए सभी स्पा और मसाज सेंटर, जानिये क्यों

यह हिदायत यूं ही नहीं दी जा रही। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस ने रसगुल्ले बांट रहे भावी प्रधान को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी प्रधान के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों में मामला दर्ज किया है और प्रधान मकान से करीब 100 किलो रसगुल्ले भी बरामद किए हैं। प्रधान पद के उम्मीदवार हसनपुर थाना क्षेत्र में रसगुल्ले बांट रहे थे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दावेदार प्रत्याशी के साले को रसगुल्ले बांटते समय रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में रसगुल्ले भी बरामद किए। कब्जे में लिए रसगुल्लों का वजन करीब 100 किलो बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: एनकाउंटर में कुख्यात वाइन किंग को पुलिस ने मारी गोली

रसगुल्ले बांटने के आरोप में गिरफ्तार युवक ने अपना नाम चंद्रसेन निवासी रुखालू बताया है। दरअसल चंद्रसेन प्रधान पद के प्रत्याशी सोहन वीर के साले हैं जब पुलिस मौके पर पहुंची तो रसगुल्ले बांटते हुए चंद्रसेन ही मौके पर मिले थे। पुलिस ने चंद्रसेन को हिरासत में ले लिया जबकि प्रत्याशी सोहन वीर के खिलाफ भी आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों में मामला दर्ज किया है.











Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!