Published On: Fri, Jul 9th, 2021

पश्चिम बंगाल के तीन व्यपारियों से 91 लाख की ठगी का आरोप किशनगंज से वकील अरेस्ट

Share This
Tags


किशनगंज

बिहार के एक वकील को पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। किशनगंज से गिरफ्तार वकील समीर दुबे को सिलीगुड़ी के तीन व्यापारियों से 91 लाख रुपये की ठगी के आरोप में पकड़ा गया। बताया जा रहा कि समीर दुबे ने खुद को न्यायिक अधिकारी बताकर इन व्यापारियों को अपना शिकार बनाया। इस मामले में 28 जून को ही सिलीगुड़ी के भक्तिनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें पुलिस ने ये कार्रवाई की।

जानिए क्या है पूरा मामला
सिलीगुड़ी के थाने में दर्ज शिकायत के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस के स्पेशल ब्रांच अधिकारी विश्वजीत घोष के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू हुई। पश्चिम बंगाल पुलिस की एक टीम किशनगंज पहुंची और समीर दुबे को गिरफ्तार करने में स्थानीय पुलिस का सहयोग मांगा। इसके बाद किशनगंज के एसपी कुमार आशीष ने एसडीपीओ (सदर) अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया।

इसे भी पढ़ें:- पटना एयरपोर्ट से इन शहरों के लिए स्पाइसजेट शुरू कर रही तीन नई फ्लाइट, जानिए शिड्यूल

ऐसे हुई आरोपी की गिरफ्तारी
पश्चिम बंगाल पुलिस और किशनगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने कोर्ट परिसर के बाहर से आरोपी समीर दुबे को हिरासत में ले लिया। एसडीपीओ (सदर) अनवर जावेद अंसारी ने कहा कि वकील पर मुकेश सिंघल, बिमल सिंघल और उत्तम अग्रवाल से पुलिस और शराबबंदी-आबकारी विभाग के अधिकारियों की ओर से पहले जब्त किए गए लग्जरी वाहनों की नीलामी में मदद करने के बहाने पैसे उगाहने का आरोप लगा है।

bihar news three arrested including the main accused in the murder case of sho ashwani kumar of kishanganj bihar in west bengal

Kishanganj News :पश्चिम बंगाल में बिहार के किशनगंज के SHO अश्वनी कुमार की हत्या…

Loading

आरोपी ने मामले की जानकारी होने से किया इनकार
पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, समीर दुबे ने इन लोगों से मुलाकात में अपना परिचय किशनगंज में तैनात न्यायिक अधिकारी-सह-नीलामी अधिकारी बताया था। अंसारी ने बताया कि किशनगंज में कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद आरोपी वकील को बंगाल पुलिस टीम को सौंप दिया गया। हालांकि, दुबे ने पश्चिम बंगाल में अपने खिलाफ दर्ज किसी भी शिकायत के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कही है।





Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!