Published On: Thu, Aug 12th, 2021

प्रकाश हत्याकांड का अभियुक्त गिरफ्तार


नरकटियागंज। शिकारपुर पुलिस ने पोखरिया गांव मे घटित प्रकाश हत्या कांड के फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान पोखरिया गांव के धुरा महतो के रूप में हुई है। प्रशिक्षु थानाध्यक्ष सद्दाम हुसैन ने बताया कि गुप्त सूचना पर एसकी गिरफ्तारी उसके घर से की गई है। उन्होंने बताया कि वह तीन साल से फरार चल रहा था। अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि वर्ष 2019 में पोखरिया गांव निवासी प्रकाश पटेल नामक एक युवक की गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी गई थी। मामले में मृतक के पिता छोटक पटेल ने शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें गांव के ही 8 लोगों को आरोपित किया गया है। पुलिस ने घटना के बाद से अभी तक चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है।

पुलिस ने हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार:

मझौलिया । थानाध्यक्ष ने डीआईजी के विशेष निर्देश पर मझौलिया पुलिस टीम ने हत्याकांड के पुराने केस के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है।इस संदर्भ में बताया जाता है कि भानाचक निवासी जितेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया है जो अपने पाटीदार गिरजा यादव का हत्या भूमि विवाद में कर दिया था मझौलिया थाना में उस पर हत्याकांड का आरोपी था। वह फरार चल रहा था। जो काफी दिनों से फरार चल रहा था। पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है छापामारी दल का नेतृत्व स्वयं थाना अध्यक्ष अशोक कुमार कर रहे थे।

बालू लदा ट्रैक्टर टेलर जब्त, एक गिरफ्तार:

नरकटियागंज। शिकारपुर पुलिस ने हरदिया चौक के समीप से एक ट्रैक्टर टेलर पर लदे बालू को जब्त किया है। इस कार्रवाई में चालक की गिरफ्तारी भी की गई है। गिरफ्तार चालक की पहचान हरदिया गांव निवासी जाकिर मिया के रूप मे हुई है। प्रशिक्षु थानाध्यक्ष सद्दाम हुसैन ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पंडई नदी से अवैध रूप से बालू खनन कर एक ट्रैक्टर हरदिया चौक की ओर जा रहा है। सूचना पर पुलिस ने हरदिया चौक के समीप से उक्त ट्रैक्टर टेलर सहित बालु को पकड़ा गया। चालक की भी गिरफ्तारी की गई। उन्होंने बताया की बालू जब्ती की सूचना खनन विभाग को दे दी गई है। खनन विभाग के आने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी उन्होंने बताया कि अवैध रूप से बालू खनन वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नही जाएगा। इसको लेकर अलग अलग टीम बनाकर बालू खनन करने वालों के विरुद्ध छापेमारी का निर्देश दिया गया है।

पॉक्सो एक्ट का फरार अभियुक्त गिरफ्तार, जेल:

नरकटियागंज। शिकारपुर थाना के एक गांव मे घटी नाबालिग अपहरण कांड के अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान मल्दी गांव निवासी प्रभु साह के रूप में हुई है। प्रशिक्षु थानाध्यक्ष सद्दाम हुसैन ने बताया कि बीते अप्रैल माह में नाबालिग का अपहरण किया गया था। मामले में नाबालिग के पिता ने मल्दी गांव निवासी वीरू साह , प्रभु साह समेत पांच लोगों के विरुद्ध शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप था कि उसकी नाबालिग पुत्री को आरोपित बहला फुसला कर भगा ले गए। एफ़आईआर में उसने नाबालिग को बेच दिए जाने की आशंका भी जाहिर की थी। मामले में पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत एफ़आईआर दर्ज की गई थी। घटना के बाद से सभी अभियुक्त फरार चल रहे हैं।उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर घटना के एक अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गयी है औऱ अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

संबंधित खबरें



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!