Published On: Thu, Jul 8th, 2021

बलिया में पूर्व जिला पंचायत सदस्य जलेश्वर सिंह की गोली मारकर हत्या, यूपी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष घायल


हिस्ट्रीशीटर और पूर्व जिला पंचायत सदस्य जलेश्वर सिंह कई मामलों में जेल जा चुके थे। एसपी बलिया ने कहा है कि घटना के खुलासे के लिये पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बलियाा. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य और हिस्ट्रीशीटर जलेश्वर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई । घटना बैरिया थाना क्षेत्र के चिरैया मोड़़ पर हुई । बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य की कार पर फायरिंग कर उन्हें माैत के घाट उतार दिया। हमले में उनके साथ मौजूद वार्ड नंबर 6 की जिला पंचायत सदस्य आकांक्षा सिंह के पति और यूपी कॉलेज वाराणसी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अमृतेश सिंह सब्बल भी घायल हो गए। बलिया के एसपी डाॅ. विपिन ताड़ा ने बताया है कि मारा गया युवक कई मामलों में जेल जा चुका था। पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं, जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार बलिया के बैरिया निवसी हिस्ट्रीशीटर व पूर्व जिला पंचायत सदस्य बलबीर सिंह उर्फ जलेश्वर सिंह, अमृतेश सिंह सब्बल के साथ चार पहिया वाहन से बैरिया थाना क्षेत्र के चिरैया मोड़ और देवराज ब्रह्म मोड़ के बीच स्थित शिव मंदिर के पास थे। इसी दौरान दोपहर करीब 12 बजे बाइक पर सवार दो युवक सामने से आए और जलेश्वर सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया। हमले में उनके साथ मौजूद चांदपुर निवसी अमृतेश सिंह सब्बल की कमर में भी गोली लगी। हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर है।

घायल अमृतेश सिंह के अनुसार वो लोग सोनबरसा वार्ड नंबर तीन से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी रहे हैप्पी सिंह के पिता के निधन के बाद उनसे मुलाकात करने गए थे और वहां से लौट रहे थे। चिरैया मोड़ और देवराज ब्रह्म बाबा के बीच एक गाड़ी मैकेनिक की दुकान से निकल ही रहे थे कि सामने से बुलेट पर सवार दो बदमाश गोलियां बरसाने लगे।

 

उधर इस मामले में एसपी बलिया ने मीडिया से बताया है कि बैरिया में बाइक सवार बदमाशों ने एक हिस्ट्रीशीटर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

By Amit Kumar







Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!