Published On: Wed, Jan 20th, 2021

बिहार में फिर हैवानियत: नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, दोनों आरोपी फरार


सुपौल
बिहार में लॉ एंड ऑर्डर (Law And Order Bihar) के मुद्दे पर हंगामा लगातार जारी है। पुलिस प्रशासन (Bihar Police) सवालों के घेरे में हैं। बावूजद इसके वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सुपौल में एक नाबालिग से गैंगरेप का (Gangrape in Supaul) सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि पीड़िता का पहले दो युवकों ने अपहरण किया, फिर उसके साथ हैवानियत की गई। यही नहीं पीड़िता की हालत बिगड़ने पर आरोपी मौके से फरार हो गए।

परिजनों ने पुलिस के रवैये पर उठाए सवाल
पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की परिजनों से मिली। उसने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। सनसनीखेज मामला सुपौल के लौकहा ओपी थाना इलाके के एक गांव का है। परिजनों का आरोप है कि जैसे ही उन्हें इसकी जानकारी हुई वो शिकायत लेकर थाने पहुंचे लेकिन उन्हें महिला थाने भेज दिया गया। हालांकि, मामले में उच्च अधिकारियों तक बात पहुंची तो महिला थाने में केस दर्ज हुआ।

इसे भी पढ़ें:- Bihar News: पटना में अपराधी आउट ऑफ कंट्रोल, अब जानीपुर में वकील के मुंशी की दिनदहाड़े हत्या

दो युवकों पर आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला
बताया जा रहा कि गैंगरेप का मामला सोमवार रात का है, जब नाबालिग लड़की किसी काम की वजह से पड़ोस में जाने के लिए निकली थी। तभी दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया फिर उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए। दूसरी ओर पीड़िता को जब होश आया तो वह किसी तरह घर पहुंची और पूरी बात परिजनों को बताई।

Bhojpur News : अवैध वसूली करते सब इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल, SP ने गिरफ्तार करवाकर भेजा जेल

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
परिजनों ने बताया कि वो मंगलवार को शिकायत दर्ज कराने पहुंचे, हालांकि उनका आरोप है कि उस समय पुलिस ने उन्हें महिला थाने जाने के लिए कहा। बाद में सदर डीएसपी के निर्देश पर केस दर्ज किया गया। अब पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!