Published On: Tue, Jun 1st, 2021

बिहार में JDU नेता का अपहरण कर उतार दिया मौत के घाट, सनसनीखेज वारदात के बाद खगड़िया में पसरा खौफ


हाइलाइट्स

  • बिहार में JDU नेता का अपहरण कर उतार दिया मौत के घाट
  • सनसनीखेज वारदात के बाद खगड़िया में पसरा खौफ
  • मत्स्यजीवी सहयोग समिति के सदर प्रखंड मंत्री अशोक सहनी की हत्या
  • चुनावी रंजिश में सहनी की हत्या का शक

खगड़िया:
बिहार के खगड़िया जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के नेता को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में खौफ पसर गया है। पुलिस ने परिजनों के बयान पर FIR दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

पहले अगवा किया फिर कर दी हत्या
वारदात खगड़िया जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके की है, जहां सोराडीह गांव के पास जेडयू के कद्दावर नेता अशोक सहनी उर्फ मुन्ना सहनी (35) की हत्‍या कर दी गई। जेडीयू नेता की रविवार दोपहर में अपहरण कर हत्या की गई है। अशोक सहनी ऊर्फ मुन्ना सहनी मत्स्य जीवी सहयोग समिति के मंत्री थे और रविवार से ही लापता थे। खगड़िया शहर के बलुवाही मोहल्ले से जेडीयू नेता अशोक सहनी उर्फ मुन्ना सहनी के साथ इनके ड्राइवर बबलू का भी अपहरण हुआ था लेकिन बाद में बदमाशों ने उसे छोड़ दिया था।

ऐसे किया अपहरण
अशोक उर्फ मुन्ना सहनी ने दिन के एक बजे पत्नी को फोन पर बताया कि वह गंगौर की ओर जलकर देखने जा रहे हैं। तभी रास्ते में पहले से ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। सहनी के ड्राइवर बबलू ने बताया कि कार से ओवरटेक कर बदमाशों ने दोनों को गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद उसे रास्ते में कार से उतार दिया जबकि अशोक को बदमाश अपने साथ ले गए। ये सबकुछ खगड़िया बखरी सड़क के कोठिया ढाला के पास हुआ।

Jahanabad News: ग्राहक बन कर ज्वैलर्स के घर में घुसे बदमाश, स्वर्ण व्यवसायी और महिला से लूट लिए छह लाख के आभूषण

अपहरण के बाद से सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस लगाई गई थी। अशोक सहनी की बरामदगी को लेकर पुलिस की तकनीकी टीम भी काम कर रही थी। लेकिन तब तक अपराधी उनकी हत्या कर चुके थे। उनके सिर में जख्म के निशान मिले हैं।

चुनावी रंजिश में पहले भी हुई थी मारपीट
पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया है कि अशोक सहनी के साथ कुछ दिन पहले भी मारपीट की घटना हुई थी। परिवार ने पहले ही चुनावी रंजिश में अगवा करने और हत्या की आशंका जताई थी। अशोक साहनी जदयू के सहकारिता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भी थे।

Vaishali News: लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, शादी के जश्न में बार-बालाओं के डांस के बीच युवक ने पिस्टल से की फायरिंग

अपहृत अशोक सहनी के परिवार वालों ने मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव को लेकर वारदात की आशंका जताई है। परिजनों ने बताया कि उसके साथ पिछले कुछ दिन पहले भी मारपीट की घटना हुई थी। आशंका जतायी जा रही है कि पिछले चुनाव में उन्होंने निवर्तमान मंत्री को शिकस्त देकर सदर प्रखंड मंत्री पद पर कब्जा जमाया था। इसी के कारण वारदात को अंजाम दिया गया है।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!