Published On: Mon, Sep 6th, 2021

भाजपा लोगों को गुमराह कर सत्ता में बने रहने की रच रही साजिश जो नहीं होगी कामियाब: ओमप्रकाश राजभर


-दावा: बिना उनके सहयोग से यूपी में इस बार नहीं बनेगी किसी की सरकार

-देश व समाज हित में काम करने वाले को देंगे समर्थन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. यूपी चुनाव नजदीक आने के साथ ही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने सरकार पर हमला तेज कर दिया है। जिले के भुजही मोड़ पर स्थित बौद्ध बिहार मैदान में पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने सरकार पर खुलेआम भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने तथा आम आदमी के शोषण का आरोप लगाया। इस दौरान दावा किया कि वर्ष 2022 में बिना भागीदारी संकल्प मोर्चा के सहयोग के कोई सरकार नहीं बनने वाली है।

उन्होंने कहा कि पूंजीपतियों के इशारे पर चलने वाली यह सरकार अपने चुनावी वादों को भूल गयी है। कभी धर्म के नाम पर तो कभी जाति के नाम पर लोगों को लड़ाने की कोशिश की जा रही है। यह पार्टी एक बार फिर लोगों को गुमराह कर सत्ता पर काबिज होने का तानाबाना बुन रही है लेकिन हम सभी नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में सही काम के लिए भी विधायकों को गिड़गिड़ाना पड़ रहा है। पुलिस पूरी तरह से निरंकुश हो गई है। थानों में खुलेआम दलाली चल रही है। गरीबों, दलितों को का शोषण किया जा रहा है। हमारी पार्टी शुरू से ही गरीबों, असहायो को न्याय दिलाने के लिए तानाशाहों के विरुद्ध सीना तान कर खड़ी रही है। आज भी हम वह काम पूरी ईमानदारी के साथ कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो भी लोगों की भलाई के लिए काम करेगा हम उसी को समर्थन देंगे। भागीदारी संकल्प मोर्चा पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगा और जीतेगा भी। हमारी सरकार बनी तो चिकित्सा, शिक्षा और बिजली मुफ्त होगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अह्वान किया कि लोगों के बीच जाए और पार्टी की नीतियों से अवगत कराने के साथ ही भाजपा सरकार की नाकामियों को भी बताएं। इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव संतोष पांडेय, संगठन मंत्री सलिक यादव, जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र राजभर, चंद्रमणि राजभर, चिंता राजभर, राजेंद्र राजभर, विनोद राजभर आदि मौजूद थे।











Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!