Published On: Fri, Sep 10th, 2021

महंगी स्मार्टफोन कंपनियों को टक्कर देने के लिए Infinix ला रहा है 108MP कैमरे वाला फोन, सामने आई फोटोज


मिड-रेंज और लो-एंड सेगमेंट वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Infinix जल्द दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में एक आने वाले Infinix स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक हुई हैं। GSMArena द्वारा साझा की गई तस्वीरों से पता चलता है कि इनफिनिक्स का ये फोन 108-मेगापिक्सल के  पेरिस्कोप लेंस को स्पोर्ट करने वाला है, यह इस तेकनीक के साथ आने वाला पहला Infinix स्मार्टफोन होगा।

 

ये भी पढ़ें:- लॉन्च हुए Vivo X70 सीरीज के बड़ी स्क्रीन, 50MP कैमरा और जबरदस्त फीचर्स वाले तीन स्मार्टफोन, जानिए कीमत

 

इस महीने की शुरुआत में, XDA Developers ने Infinix Zero X फोन का एक रेंडर जारी किया। नीचे दी गई नई तस्वीरों में दिखाया गया हैंडसेट Zero X फोन के समान दिखता है। इस फोन में पीछे की तरफ धब्बेदार डिज़ाइन और ऊपरी-बाएँ कोने में एक ट्रिपल कैमरा दिखाई देता है। रिपोर्ट के अनुसार, Infinix स्मार्टफोन में OIS सपोर्ट वाला 108-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। इसके साथ 13mm का अल्ट्रावाइड लेंस और एक स्क्वैरिश पेरिस्कोप कैमरा है। 

 

 

एक अफ्रीकी YouTuber द्वारा साझा की गई जानकारी के आधार पर यह कहा जा सकता है कि यह हैंडसेट Infinix Zero X Pro हो सकता है, न कि वेनिला ज़ीरो एक्स। टेक एरिना 24 द्वारा यह खुलासा किया गया था कि Infinix Zero X Pro में 6.7 इंच का AMOLED पंच होगा। जो फुल एचडी+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। यह Helio G96 चिपसेट, 8 GB RAM और 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा जो 40W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

 

ये भी पढ़ें:- बड़ी खबर! आज नहीं लॉन्च होगा JioPhone Next, जानिए अब कब देगा दस्तक और किस वजह से टाला गया Launch

 

Infinix Zero X Pro में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की संभावना है। इसके साथ ही उम्मीद है कि ये फोन 128 जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज, एंड्रॉयड 11 ओएस और एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आ आएगा। Infinix सितंबर 13 को Infinix Zero X स्मार्टफोन की घोषणा के लिए एक वैश्विक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इसके साथ प्रो मॉडल की घोषणा की जाएगी या नहीं। 



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!