Published On: Sat, Sep 4th, 2021

मां बेटी से बोली- लड़के फंसाकर घर लाओ और खूब सारा पैसा कमाओ, पढ़ें पूरा मामला


एक कलयुगी मां ने अपनी बेटी को लड़के फंसाकर रुपये कमाने का दवाब बनाया। इनकार करने पर घर से भगाया।

आगरा. कहते हैं मां-बेटी का रिश्ता अनमोल होता है। मां ही होती है, जो बेटी को जन्म से लेकर अपने अंत समय तक दुनिया की अच्छाई और बुराई का ज्ञान कराती है। लेकिन, आगरा में इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां ने अपनी बेटी को लड़के फंसाकर रुपये कमाने की सीख दे डाली है। मां और भाई ने लड़की से कहा कि वह लड़के फंसाये और पैसा कमाये। जब बेटी ने ऐसा करने से इनकार किया तो उसकी जमकर पिटाई की गई। इतना ही नहीं उसकी हत्या का प्रयास भी किया गया। सदर थाने पहुंची बेटी ने अब मां और भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

दरअसल, यह घटना आगरा के सदर थाना क्षेत्र स्थित नगला टेकचंद की है। जहां की रहने वाली युवती का आरोप है कि उसकी मां और भाई उस पर लड़के फंसाकर पैसा कमाने का दबाव बना रहे हैं। लड़की ने पुलिस को बताया कि मां और भाई के कहने पर उसकी बड़ी बहन भी ये गंदा काम करती है। वह लड़कों को फंसाकर पैसा कमा रही है। बिटिया ने बताया कि उसे ये गंदा काम पसंद नहीं है। इसलिए उसने इनकार किया था, लेकिन भाई ने कहा कि यहां रहने के लिए उसे लड़के फंसाकर पैसे कमाने होंगे।

यह भी पढ़ें- OMG! शादी के तीन महीने बाद पैदा हुआ बेटा, पति पहुंच गया थाने

बेरहमी से पीटकर घर से भगाया

पीड़ित बिटिया ने पुलिस को बताया कि जब उसने अपने भाई की बात नहीं मानी तो मां ने मेरा साथ न देकर भाई का ही साथ दिया। इनकार करने पर दोनों ने उसकी बेरहमी से पिटाई करते हुए घर से भगा दिया। इस घटना के वह एक परिचित के यहां रह रही है। इस पर भाई और मां ने धमकी दी है कि वह परिचित की भी हत्या कर देंगे।

वेश्यावृत्ति कराने के प्रयास का मुकदमा दर्ज

इस संबंध में सदर थाना इंस्पेक्टर अजय कौशल का कहना है कि लड़की ने मां और भाई पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। इसलिए लड़की की तहरीर पर वेश्यावृत्ति कराने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पीड़िता के परिजनों की तलाश की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें- 8 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में आरोपी को फांसी की सजा, सिर्फ एक साल में मिला न्याय





Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!