Published On: Tue, Aug 24th, 2021

लड़की का अपहरण कर जबरन भरी मांग, फिर किया उसका रेप


Girl Kidnapped by Goon Forcibly Married and Molested- उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय लड़की से उसकी सहेली के भाई ने कथित रूप से अपहरण कर दुष्कर्म किया।

अमेठी. Girl Kidnapped by Goon Forcibly Married and Molested. उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय लड़की से उसकी सहेली के भाई ने कथित रूप से अपहरण कर दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि उसे अगवा कर उसकी जबरन मांग भरी गई और फिर आरोपी ने उसे शादी के नाम पर अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जबरन सिंदूर भरकर किया दुष्कर्म

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय लड़की का आरोप है कि शनिवार 21 अगस्त को उसकी सहेली के भाई सुनील (20) ने अपनी नाबालिग बहन की मदद से उसे अगवा कर लिया और मांग में जबरन सिंदूर भरकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। उसने कहा कि पीड़िता आरोपी के चंगुल से किसी तरह छूट कर घर पहुंची और परिजनों को वारदात की जानकारी दी। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर, जांच में दूसरी बात सामने आई है कि पीड़िता और आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें: यूपी में 10 से भी कम केस, प्रदेश में सिर्फ 7 संक्रमित मरीज

ये भी पढ़ें: पुलिस बल में दाढ़ी रखने पर रोक के खिलाफ याचिका खारिज, हाईकोर्ट ने कहा-ऐसी छवि हो जो राष्ट्रीय एकता को मजबूत करे









Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!