Published On: Tue, Sep 29th, 2020

सुशांत सिंह की मौत के बाद बिहार के एक ओर अभिनेता की संदिग्ध मौत


(Bihar News ) बॉलीवुड फिल्म (Bollybood Industry ) इंडस्ट्री में प्रताडि़त हुए एक्टर सुशांत सिंह की मौत का (Death of Sushant Singh ) मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि बिहार के एक ओर होनहार (Death of one more actor of Bihar ) अभिनेता अक्षत उत्कर्ष की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इस मौत की सूचना (Girl friend give information of actor’s death ) भी मृतक एक्टर के साथ रहने वाली महिला मित्र ने उसके परिजनों को फोन से दी।

जमुई(बिहार): (Bihar News ) बॉलीवुड फिल्म (Bollybood Industry ) इंडस्ट्री में प्रताडि़त हुए एक्टर सुशांत सिंह की मौत का (Death of Sushant Singh ) मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि बिहार के एक ओर होनहार (Death of one more actor of Bihar ) अभिनेता अक्षत उत्कर्ष की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इस मौत की सूचना (Girl friend give information of actor’s death ) भी मृतक एक्टर के साथ रहने वाली महिला मित्र ने उसके परिजनों को फोन से दी।

नौकरी के साथ कर रहा था एक्टिंग
अक्षत दो साल से मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रह रहे थे। उन्होंने एमबीए किया था। मुंबई में प्राइवेट कंपनी में जॉब करने के साथ ही एक्टिंग भी कर रहे थे। आने वाले फिल्म ‘लिट्टी चोखाÓ में उन्होंने रोल किया था। वहीं परिजनों ने अक्षत उत्कर्ष की संदेहास्पद मौत के बाद हत्या का आरोप लगाया है। अक्षत के परिजनों का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में किसी तरह का सहयोग नहीं किया है। साथ ही किसी भी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

रात को हुई थी पिता से बात
मृतक के मामा रंजीत सिंह ने कहा कि रविवार की रात 9 बजे अक्षत की पिता से बात हुई थी, लेकिन इसके बाद देर रात उसकी मौत की खबर मिली। इसके साथ ही अक्षत के मामा ने मुंबई पुलिस पर भी सहयोग न करने का आरोप लगाया है. अक्षत मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे और विजयंत चौधरी उर्फ राजू चौधरी के पुत्र थे। उनका शव मुंबई से पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा है। यहां से परिजन शव को मुजफ्फरपुर ले गए।

साथ रहने वाली महिला मित्र ने दी सूचना
अक्षत के मामा सिंह ने कहा कि पूरा मामला संदेहास्पद है। अक्षत ने रविवार रात पौने नौ बजे पिता विजयंत किशोर से बात की थी। उसी रात साढ़े 10 से 11 बजे के बीच उनकी मौत की सूचना मिली। अक्षत के साथ रह रही उनकी महिला मित्र स्नेहा चौहान ने परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी। स्नेहा मूल रूप से नोएडा की रहने वाली है। स्नेहा ने अक्षत के फुफेरे भाई को फोन कर कहा था कि अक्षत ने फांसी लगा ली है।

परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप
सूचना मिलने के बाद अक्षत के परिजन सोमवार को मुंबई गए। परिजनों के अनुसार फांसी लगाने के बाद अक्षत को गंभीर हालत में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया था। जहां से गंभीर हालत देख उन्हें कूपर हॉस्पिटल भेज दिया गया। कूपर हॉस्पिटल में अक्षत की मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि 6 फीट हाइट वाला अक्षय मोटे तौलिए से फंदा लगाकर कैसे मर सकता है? अक्षत ने आत्महत्या नहीं की है। उनकी हत्या की गई है।






Show More

















Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!