Published On: Fri, Aug 13th, 2021

सैमसंग गैलेक्सी A52s के खास स्पेसिफिकेशन लीक, स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर और 64MP कैमरा है खूबी


सैमसंग जल्द ही अपनी गैलेक्सी A सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन Galalxy A52s को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले यह फोन कई लीक्स में देखा जा चुका है। इन लीक्स में इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी गई थी। इसी कड़ी में अब टिप्स्टर Rolan Quandt ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ और डीटेल को लीक कर दिया है। 

फोन में मिलेगा स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर
लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट मिलेगा। इस फोन को कंपनी 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में पेश कर सकती है। फोन माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आएगा या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ओएस की बात करें तो फोन में कंपनी ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड OneUI 3.1 ऑफर करने वाली है।

यह भी पढ़ें: Honor Magic 3 सीरीज के तीन स्मार्टफोन के साथ X20 5G भी लॉन्च, जबर्दस्त हैं फीचर और स्पेसिफिकेशन

मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट वाला फुल एचडी+ डिस्प्ले
रिपोर्ट्स की माने तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन में मिलने वाला डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और थिक बॉटम बेजल्स के साथ आ सकता है। 

मिल सकता है 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के सबसे सस्ते धांसू प्लान, 100 रुपये से भी कम खर्च कर पाएं बंपर डेटा, अनलिमिटेड कॉल और कई फायदे

33 वॉट फास्ट चार्जिंग वाली बैटरी
बैटरी की जहां तक बात है, तो इस फोन में कंपनी 4500mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है, जो 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 5G, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं। फोन की कीमत 449 यूरो (करीब 39 हजार रुपये) होने की उम्मीद है।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!