Published On: Wed, Mar 31st, 2021

होली के एक दिन बाद यहां पुलिस ने खेली कपड़ा फाड़ होली, डीजे की धुन पर जमकर किया अर्धनग्न डांस


वहीं इन पुलिस कर्मियों का इस तरह की होली खेलते वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अम्बेडकर नगर. कोरोना के पुनः बढ़ते प्रकोप के कारण सरकार की तमाम गाइड लाइनों के बीच इस बार होली काफी शांतिपूर्ण ढंग से मनाई गई। जिले में कहीं से भी होली को लेकर किसी विवाद की खबर नहीं मिली। इतनी शांति पूर्ण होली का श्रेय भी पुलिस और प्रशासन को जाता है। दूसरों की होली ठीक से सम्पन्न हो इसके लिए पुलिस की जबरदस्त तैयारी भी रही और जब सोमवार को होली सकुशल सम्पन्न हुई तो उसके बाद पुलिस अपने रंग में रंगी नजर आई। यह नजारा दिखा जिले की कोतवाली टांडा में दिखा। जहां मंगलवार को सुबह से सारे पुलिस के जवान मस्ती में डूब गए और ऐसी कपड़ा फाड़ होली खेली की लोग देख कर दंग रह गए। वहीं इन पुलिस कर्मियों का इस तरह की होली खेलते वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

डीजे की धुन पर जमकर किया अर्धनग्न नृत्य

वायरल वीडियो में विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट पकवानों के साथ पुलिस फुल मस्ती में दिख रही है। डीजे परॉ भोजपुरी और हरियाणवी गीतों पर सारे पुलिस कर्मी अर्ध नग्न हालत में जमकर थिरक रहे हैं। यहां तक कि कोतवाल संजय पांडेय भी डांस करते नजर आ रहे हैं। बाकी दरोगा, दीवान और सिपाही के शरीर के ऊपरी हिस्से पर एक इंच भी कपड़ा नही बचा था। बगल में टांडा तहसील परिसर में भी कोतवाल के नेतृत्व में वकीलों के साथ भी पुलिस ने जमकर होली खेली। जिसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।





Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!