Published On: Fri, Sep 3rd, 2021

7000mAh बैटरी वाले सबसे धांसू स्मार्टफोन, बाकी फीचर भी हैं दमदार


आज से कुछ साल पहले तक यूजर अपने स्मार्टफोन में बेस्ट कैमरे की डिमांड करते थे। हालांकि, अब यूजर्स को स्मार्टफोन में बेस्ट कैमरा के साथ दमदार बैटरी भी चाहिए। ऑनलाइन गेमिंग, वीडियो स्ट्रीमिंग और कई सारे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के आने से यूजर्स के बीच बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन्स की डिमांड काफी बढ़ी है। हेवी बैटरी वाले स्मार्टफोन्स में यूजर्स को नॉन-स्टॉप गेमिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग का मजा लेने में सहूलियत होती है क्योंकि फोन को बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ता। 

अगर आप भी अपने लिए एक हेवी ड्यूटी बैटरी वाला स्मार्टफोन खोज रहे हैं, तो हम आपकी मदद करने वाले हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसे दमदार हैंडसेट्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7000mAh की बैटरी मिलती है। इन स्मार्टफोन्स की खास बात है कि इनमें पावरफुल बैटरी के अलावा भी कई शानदार फीचर दिए गए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी F62
सैमसंग के इस फोन में कंपनी 7000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में Exynos 9 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में आपको फोटोग्राफी के लिए क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 12 मेगापिक्सल और दो 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस इस फोन में कंपनी 6.7 इंच का सपुर AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp में सैमसंग यूजर्स के लिए आया खास फीचर, iPhone से है कनेक्शन

टेक्नो पोवा 2
टेक्नो का यह बजट स्मार्टफोन 7000mAh की बैटरी और फ्लैश चार्जिंग से लैस है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में आपको 6.95 इंच का IPS LCD पैनल मिलेगा।

यह भी पढ़ें: iPhone 13 को लेकर सामने आई बड़ी बात, खबर पढ़कर फैन्स का टूट जाएगा दिल

सैमसंग गैलेक्सी M51 
8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में आपको 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ 64 मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में मिलने वाला सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का है। प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट पर काम करता है। 



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!