Published On: Thu, Nov 5th, 2020

abdul jalil mastan’s disgust for owaisi: Bihar chunav : कांग्रेस MLA के ओवैसी के लिए बिगड़े बोल- ‘ये मवेशी साहब हैदराबाद से चरने आए हैं, दांत तोड़कर भेज दूंगा…’ – bihar chunav news: congress mla abdul jalil mastan’s bigday speech for aimim asaduddin owaisi


किशनगंज
बिहार विधानसभा चुनाव में नेता एक दूसरे पर हमला करने के दौरान शब्दों की मर्यादाओं को लांघते देखे गए। प्रचार के दौरान अमौर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक अब्दुल जलील मस्तान ने ताजा बदजुबानी की है। अब्दुल जलील मस्तान ने कहा कि किशनगंज में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सामने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के लिए असंसदीय शब्द का प्रयोग किया। ओवैसी के लिए कहे गए शब्द जुबानी हमले की सारी मर्यादाओं को तार-तार करने वाले हैं। विधायक अब्दुल जलील मस्तान ने कहा, ‘AIMIM के जो हैं मवेशी साहब (ओवैसी साहब), वो यहां चरने आए हैं। वो हमारे हर पंचायत में हेलीकॉप्टर उतारते हैं। पैसों की बारिश करता है। वो भाषण देता है, वो चरने आया है यहां, चारागाह यहां नहीं है, उसके दांत को तोड़कर हैदराबाद भेज दूंगा।’ मस्तान जब मंच से ये बातें बोल रहे थे उस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी मंच पर मौजूद थे।

सीएम नीतीश के कहे शब्द की भी हुई निंदा

इस बार के चुनाव प्रचार में पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शब्दों की मर्यादा लांघते नजर आए। लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर आक्रमण करने के के दौरान सीएम नीतीश उनके आठ-नौ बच्चों का जिक्र करते नजर आए। तेजस्वी यादव के पिता लालू यादव के लिए नीतीश ‘उसके बाप’ जैसे शब्द बोलते नजर आए।

पूरा बिहार चुनाव बीत गया लेकिन कहीं नजर नहीं आए प्रशांत किशोर, नीतीश कुमार की चूल हिलाने की करते थे बात

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम नीतीश को कहा पागल
आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि बिहार का पागल मुख्यमंत्री यह कह रहा है कि आरजेडी के शासनकाल में कैबिनेट की बैठक नहीं होती थी। नीतीश कुमार ने अपनी वर्चुअल रैली में तेजस्वी यादव के उस वादे पर कटाक्ष किया था, जिसमें तेजस्वी यादव ने पहली कैबिनेट मीटिंग में ही 10 लाख नौकरियां पर हस्ताक्षर करने का वादा किया था।उस पर नीतीश कुमार ने कहा था कि आरजेडी शासनकाल में तो कैबिनेट की मीटिंग ही नहीं होती थी।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!