Published On: Fri, Jul 30th, 2021

Aurangabad News: दूध में सेवई खाने के बाद मां बेटे की बिगड़ी तबियत, दोनों की हुई मौत


औरंगाबाद
बिहार के औरंगाबाद जिले के हसपुरा प्रखंड के पूर्व प्रमुख आरिफ रिजवी की छोटी बेटी कहकशा रिजवी और 5 वर्षीय मासूम नाती की मौत हो गई है। घटना के बाद हसपुरा बाजार ही नहीं बल्कि प्रखंड में भी शोक की लहर दौड़ गई। जानकारी के अनुसार, पूर्व प्रमुख की बेटी कहकशा देर शाम 7 बजे के करीब अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ घर में बैठी थी।


बताया जाता है कि इसी दौरान एक बर्तन में गर्म दूध लेकर सेवई डाली और फिर दोनों ने उसे खा लिया। लगभग आधे घंटे के बाद दोनों की तबीयत अचानक खराब हो गई। इसके बाद घर में रहे अन्य लोगों ने पास के एक डॉक्टर को इलाज के लिए बुलाया लेकिन उससे पहले ही कहकशा ने दम तोड़ दिया।

अस्पताल ले जाते वक्त मासूम की मौत
इसके बाद मासूम बच्चे की हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी। सबसे बड़ी बात यह है कि मां-बेटे फूड प्वाइजनिंग का शिकार कैसे और किस वजह से हुए, यह स्पष्ट नहीं हो सका। दूध में छिपकली गिरने की भी चर्चा थी।

मां-बेटे का ऑक्सिजन लेवल पूरी तरह गिर गया था
डॉक्टरों की माने तो मां-बेटे का ऑक्सिजन लेवल पूरी तरह गिर गया था, जो रिकवर नहीं हुआ। इधर पूरी रात शिवदत्त बीघा मुहल्ला सहित हसपुरा बाजार में अफरा-तफरी और शोक का माहौल दिखा। जानकारी मिली की कहकशा दक्ष पब्लिक स्कूल में शिक्षिका थी। बताया जाता है कि मृतिका कहकशा परवीन की शादी पटना में हुई थी। पति इंजीनियर है, लेकिन कहकशा शिक्षक बनने के लिए मायके में रहकर B.Ed में दाखिला लिया था। इसके साथ ही शिक्षक पात्रता परीक्षा पास करने के लिए वह तैयारी कर रही थी।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!