Published On: Sun, Apr 4th, 2021

Bihar Crime News: तेजस्वी के करीबी RJD नेता को गोलियों से भूना, बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात


हाइलाइट्स

  • कटिहार में आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या
  • बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात, चलाई लगभग दो दर्जन गोलियां
  • तेजस्वी यादव करीबी माने जाते थे आरजेडी नेता निर्मल बूबना
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी, मर्डर के बाद गरमाई सियासत

श्याम, कटिहार
बिहार के कटिहार में अपराधियों ने आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। ये सनसनीखेज वारदात सलमारी थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास हुई। जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार बदमाशों ने निर्मल बूबना पर उनके घर के पास ही ताबड़तोड़ फायरिंग की। आरजेडी नेता की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सनसनीखेज वारदात की जांच में जुट गई है।

आरजेडी नेता और व्यवसायी निर्मल बूबना की हत्या
बताया जा रहा कि निर्मल बूबना आरजेडी के बड़े नेताओं में से थे। वह बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के करीबी भी माने जाते थे। उनके मर्डर के बाद सियासी पारा चढ़ने लगा है। शनिवार शाम मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने निर्मल बूबना पर हमला किया। सूत्र बताते हैं कि लगभग दो दर्जन गोलियां उन पर चलाई गई। अचानक फायरिंग की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

इसे भी पढ़ें:- बिहार में खतरे में खाकी! पुलिस कर्मी को भीड़ ने किया अधमरा, फिर देखा वो जिंदा है या मर गया?

तेजस्वी के करीबी माने थे निर्मल, विधानसभा चुनाव की भी थी चर्चा
जानकारी के मुताबिक, निर्मल बूबना के राजनीतिक कद का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले विधानसभा चुनाव में उनके कदवा विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा थी। हालांकि, गठबंधन के तहत वह सीट फिर कांग्रेस के कोटे में ही रहने के कारण वह विधानसभा चुनाव नहीं लड़ सके थे। निर्मल बुबना को क्षेत्र के लोग एक अच्छे व्यवसाई के साथ-साथ सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी जानते हैं।

Bihar News : मधुबनी की घटना पर बोले बिहार के मंत्री कुछ निकम्मे अधिकारियों की वजह से बिहार हो रहा बदनाम

आरजेडी नेता के मर्डर के बाद चढ़ा सियासी पारा
कांग्रेस नेता सुनील यादव ने घटना को लेकर बिहार में बढ़ते अपराध के मुद्दे पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सुशासन में प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया, वहीं जेडीयू के बरारी विधायक ने घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि राजनीति अपनी जगह है, लेकिन इससे अलग निर्मल बुबना एक अच्छे सामाजिक व्यक्ति थे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जहां तक सुशासन के सवाल है तो जनता का भरोसा अब भी सरकार पर कायम है। उन्हें उम्मीद है कि जल्द से जल्द इस मामले की खुलासा हो जाएगा।

Vaishali News: बिहार में धधकती आग में युवक को फेंका, VIDEO वायरल, आरोपी गिरफ्तार

कटिहार में पेट्रोल पंप से दो लाख की लूट
कटिहार में अपराधियों ने शनिवार देर शाम एक और बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने बंदूक के बल पर एक पेट्रोल पंप से करीब दो लाख रुपये लूट लिए, घटना सलमारी थाना क्षेत्र में ही हुई। बताया जा रहा कि सीसीटीवी में बाइक सवार अपराधियों की तस्वीर भी कैद हुई है जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!