Published On: Fri, Oct 9th, 2020

Bihar ELection: चुनाव लड़ने के लिए चरित्र प्रमाण पत्र लेने पहुंचे थे RJD नेता, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार


मुधेपुरा
अपहरण के मामले में आरोपित आरजेडी नेता चंद्रहास चौपाल (RJD Leader Chandrahas Chaupal) को पुलिस ने मधेपुरा अनुमंडल कार्यालय परिसर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरजेडी नेता शंकपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि चंद्रहास चौपाल बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में इलेक्शन लड़ना चाहते थे, जिसके लिए पार्टी द्वारा मांगे गए चरित्र प्रमाण (RJD Leader going to take character certificate) लेने के लिए वो सदर अनुमंडल कार्यालय परिसर पहुंचे थे, जहां पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।


दरअसल, आरजेडी नेता चंद्रहास चौपाल मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर विधानसभा से पार्टी का टिकट मांग रहे थे। बताया जा रहा है कि आरजेडी की ओर से चंद्रहास को सिंहेश्वर विधानसभा से टिकट मिलने का आश्वासन दिया गया था। पार्टी ने इसके लिए उनसे चरित्र प्रमाण देने के लिए कहा। टिकट पाने की चाहत में चंद्रहास चौपाल गुरुवार को मधेपुरा अनुमंडल कार्यालय अपना चरित्र प्रमाण पत्र लेने के लिए पहुंचे थे। तभी पुलिस ने कार्यालय परिसर में ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

5140784a-b627-44f3-91dc-221ee71f3970

2016 में युवक का अपहरण कर हत्या करने का है मामला
जानकारी के अनुसार, वर्ष 2016 में चंद्रहास चौपाल के ऊपर शंकरपुर थाना में अपने एक पड़ोस के युवक का अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगा था। ये गिरफ्तारी इसी मामले में हुई है। पुलिस की मानें तो आरजेडी नेता के खिलाफ वारंट जारी हो गया था।

Bihar Chunav 2020 : यादवों के पावरहाउस में कौन बनेगा गोप का पोप? मधेपुरा में कैसे होगी बीजेपी की एंट्री..

गिरफ्तारी पर बोले चंद्रहास- झूठा फंसाया जा रहा
वहीं इस मामले में आरजेडी नेता चंद्रहास ने कहा- “मुझे झूठा फंसाया जा रहा है। पुलिस ने जिस मामले में गिरफ्तारी की है, उससे दूर-दूर तक मेरा कोई लेना देना नहीं है। मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है, विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए आरजेडी से टिकट लेने के लिए चरित्र प्रमाण पत्र लेने आया था। तभी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!