Published On: Mon, Aug 23rd, 2021

Bihar News: महंगा हुआ तो लुटेरों ने सरसों तेल को बनाया निशाना, 40 लाख के ऑयल से भरे ट्रक की मुजफ्फरपुर में हुई लूट


मुजफ्फरपुर
सरसों तेल के मूल्य में वृद्धि क्या हुई, चोर अब सरसों तेल को भी निशाना बनाने लगे। ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में सामने आया है, जब कार पर सवार चोरों ने एक ट्रक में लदे 40 लाख रुपये का सरसों तेल लूट लिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई।


पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार को नारायणपुर अनंत क्षेत्र के एक गोदाम से सारण के लिए एक ट्रक पर सरसों तेल के डब्बे लाद कर भेजा गया। ट्रक चालक राजेश कुमार रविवार की रात में रामदयालु स्थित मलंग स्थान पर सड़क के किनारे ट्रक को खड़ाकर अपने घर जाकर सो गया और सह चालक ट्रक के ही केबिन में सो गया। इसी दौरान एक कार पर सवार हज़कर छह की संख्या में आए अपराधी ट्रक स्टार्ट कर ले भागे।

ट्रक में सो रहे सह चालक की बदमाशों ने पिटाई
उन्होंने बताया कि अपराधियों ने सह चालक महेंद्र कुमार की जमकर पिटाई की और उसे घायल अवस्था में मनियारी थाना क्षेत्र के बाघी गांव के समीप बेहोशी की हालत में फेंक ट्रक लेकर फरार हो गए। बाद में मनियारी पुलिस गश्ती के दौरान सह चालक को देखा तब उसे उठाकर ले आई और अस्पताल में भर्ती कराया गया।

‘पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेल, मिले अहम सुराग’
मुजफ्फरपुर (नगर) पुलिस उपाधीक्षक रामनरेश पासवान ने बताया है कि आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि कुछ सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि लूटे गए सरसो तेल के कीमत 40 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

mustard oil

सांकेतिक तस्वीर



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!