Published On: Mon, Aug 16th, 2021

Bihar News : मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में नहाने गए 4 बच्चे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलसे, तीन की हालत गंभीर

Share This
Tags



संदीप कुमार, मुजफ्फरपुर
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बाढ़ के पानी मे नहाने गए 4 बच्चे 33 हजार वोल्ट वाली लाइन की चपेट में आ गए। 33 हजार वोल्ड का करंट लगने से चारों बच्चे बुरी तरह झुलस गए हैं। सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए श्रीकृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसकेएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने तीन बच्चों की स्तिथि गंभीर बताई है, जबकि एक की हालात फिलहाल खतरे से बाहर है।

घटना अहियापुर थाना क्षेत्र स्तिथ पुरानी जीरोमाइल रोड के सामुदायिक भवन के समीप की है। जहां बाढ़ के पानी में चार बच्चे नहाने गए थे। घायलों में सहबाजपुर के बादल कुमार, विष्णु कुमार और अविनाश कुमार शामिल हैं। सभी का इलाज एसकेएमसीएच के बर्न वार्ड में चल रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद इलाके में आग की तरह खबर फैल गई। इसके बाद घटना की जानकारी होते ही घायल बच्चों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। वहीं, स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ काफी आक्रोश जताया है।

बाउंड्री वॉल के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइनइधर, घटना की सूचना पर पहुंची अहियापुर पुलिस छानबीन में जुट गई है। घटना के सम्बंध में गंभीर रूप से घायल अविनाश के पिता दीपक सहनी और स्थानीय मुखिया ने बताया कि सामुदायिक भवन के समीप सभी बच्चे नहाने गए थे। नहाने के लिए सभी बच्चे बाउंड्री वॉल पर चढ़ गए।इस बाउंट्री वॉल के ऊपर 33 हजार वोल्ट के तार निकले थे।

बाउंड्री वॉल पर चढ़कर पानी में कूदने बिजली के तार की चपेट में आए बच्चे
बाउंड्री वॉल पर चढ़कर पानी में कूदने के दौरान बच्चे तार की चपेट में आ गए। इसमें सभी झुलस गए। तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक बच्चे की हालत ठीक है।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!