Published On: Thu, Aug 5th, 2021

bihar news: Bihar-Body of 8-year-old girl found in Munger, suspected of murder after rape : मुंगेर में मिला 8 साल की बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका


चंचल कुमार, मुंगेर
मुंगेर में एक आठ साल की मासूम बच्ची कक्षा 2 की छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आशंका जताई जा रही है। बच्ची की एक आंख भी निकाल ली गई है। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। इधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


मिली जानकारी के अनुसार, बिहार में मुंगेर जिले के सफियाबाद ओपी थाना क्षेत्र की घटना है। बताया जाता है कि गंगा नदी में मछली मारने का काम करने वाले की बड़ी बेटी 8 वर्षीय का क्षत-विक्षत शव गुरुवार की सुबह उपेंद्र यादव के ईंट-भट्ठा के पास शीशम के पेड़ के नीचे बरामद हुआ।

आंख निकाली, हाथों की अंगुलियों को कुचला
मृत बच्ची के शव को देखकर रेप की आशंका जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए उसकी निर्मम तरीके से हत्या की गई है। शव की दाहिनी आंख भी निकाल ली। बच्ची के शव के दोनों हाथों की अंगुलियों को भी कुचल दिया गया था। इस मामले में ग्रामीण ने बताया कि कल लागभग 1 बजे दोपहर मृत बच्ची अपने पिता के साथ गंगा घाट आई थी। उसके पिता ने उसे घर भेजकर खुद मछली मारने चले गए। वहीं जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं आई तो उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन बच्ची का कहीं पता नही चला। आज सुबह ही बच्ची का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ।

घटनास्थल पर मिले खून के निशान, पुलिस जांच में जुटी
शव की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शव देखने पर लग रहा था कि बच्ची से दुष्कर्म कर साक्ष्य छिपाने के लिए हत्या की गई। घटना स्थल पर खून के धब्बे भी मिल। इस मामले पर मुंगेर एसपी जगन्नाथ जला रेड्डी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस दोषियों की पहचान करने के लिए जांच में जुटी है। आरोपियों की पहचान होने के बाद उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!