Published On: Fri, Aug 6th, 2021

Bihar Samachar: औरंगाबाद में सड़क किनारे बैठ आराम कर रहीं 6 महिलाओं को जीप ने रौंदा, 3 की मौत- तीन घायल


औरंगाबाद
औरंगाबाद के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 पर औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में कठौतियां मोड़ के पास शुक्रवार को दोपहर बाद एक तेज रफ्तार जीप ने 6 महिलाओं को रौंद डाला। हादसा इतना भीषण था कि तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 की हालत गंभीर है। हादसे के बाद वाहन चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।


सड़क किनारे बैठ आराम कर रही थी महिलाएं
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 6 महिलाएं खेत में काम करने के बाद सड़क किनारे बैठकर आराम कर रही थीं। इसी दौरान औरंगाबाद-पटना हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही जीप उन्हें रौंदते हुए निकल गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ गई। लोगों ने आनन-फानन में तीनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

मां का अंतिम संस्कार कर लौट रहे बेटे की सड़क हादसे में मौत, 5 लोग घायल

आक्रोशित लोगों ने किया एनएच-139 जाम
मृतकों की पहचान कठौतिया निवासी रामाधार पासवान की पत्नी मुन्नी देवी (40 साल), विजय पासवान की पत्नी राममुन्नी देवी (35 साल) और बेटी ज्योति कुमारी (8 साल) के रूप में की गई है। हादसे में उर्मिला देवी और रुक्मिणी देवी गंभीर रूप से घायल हुई है। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच-139 को जाम कर दिया। बवाल होने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने-बुझाकर सड़क से जाम हटवाया।

औरंगाबाद में सड़क हादसा

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!