Published On: Sat, Aug 14th, 2021

Dance Deewane 3: अपनी खुद की जर्नी देख भावुक हुईं मीराबाई चानू, माधुरी दीक्षित भी खुद को संभालने में हुईं फेल


कलर्स टेलीविजन का मशहूर शो डांस दीवाने (Dance Deewane 3) पर ओलिंपिक सिल्वर मेडल विनर और भारत की स्टार वेटलिफ्टर मीराबाई चानू बतौर मेहमान शामिल हुईं। इस दौरान शो में मीराबाई की जर्नी और शहीद वीरों को याद किया गया। शो में मीराबाई अपनी जर्नी देखकर भावुक हो गईं। इसी दौरान माधुरी दीक्षित अमर वीरों की गाथा सुनकर खुद संभाल नहीं पाईं और सेट रोती दिखीं। इस शो का एक प्रोमो रिलीज हुए है, जिसमें इन दोनों दिग्गजों का रोते हुए देखा जा सकता है। 

 

‘सलाम इंडिया’ स्पेशल एपिसोड में शहीदों की दी जाएगी श्रद्धांजलि

चैनल ने इस इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,  इस वीकेंड के एपिसोड में सभी मिलकर मीराबाई को ‘सलाम इंडिया’ कहने की तैयारी में हैं। ‘डांस दीवाने’ ने भी इस बार का वीक स्पेशल का नाम ‘सलाम इंडिया’ दिया गया है।

 

मीराबाई हुईं भावुक

सामने आए इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि जब डांस दीवाने 3 के सेट पर मीराबाई आई हैं तो सभी लोग उनका शानदार वेलकम करते हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट अपने-अपने डांस टैलेंट का प्रर्दशन करते हैं। कंटेस्टेंट के एक्ट देखकर मीराबाई काफी इमोशनल हो जाती हैं और वह कहती हैं ”इनका डांस देखकर मुझे सब कुछ याद आ गया, आप सभी मुझे माफ करें,” । 

‘पुलवामा सैनिक’ की विधवा की बात सुन इमोशनल हुईं माधुरी

प्रोमो की दूसरे क्लिप में दिखाया गया है कि पुलवामा हमले में शहीद हुए एक सैनिक की विधवा को दिखाया गया है जो अपने पति और परिवार के बारें में बता रही है। इसी बीच महिला ने उस पल को याद किया जब उसे उसके पति के शहीद होने के बारे में जानकारी दिया गया, तब उसने कैसा फील किया। महिला की बात सुनकर मीराबाई चानू और माधुरी दीक्षित भी अपनी आंसु नहीं रोक पाती हैं और भावुक हो जाती है। 

डांस दीवाने में होगा मीराबाई का शानदार वेलकम

मीराबाई चानू ने टोक्यो में हुए ओलिंपिक (Tokyo Olympic) में महिला 49 kg वर्ग में वेट लिफ्टिंग सिल्वर मेडल जीता था। इसलिए डांस शो मेकर्स ने मीराबाई शानदार वेलकम करने और 15 अगस्त  खास मौके पर उन्हें सम्मान देने के खास प्लान बनाया। शो में कंटेस्टेंट मीराबाई चानू की जर्नी को अपने डांस के जरिए दिखाएंगे। 

 सितारे भी बढ़ाएंगे शो की शोभा!

खास बात ये है कि आने वाले इस वीक स्पेशल में एपिसोड्स मीराबाई चानू के साथ क्रिकेट के दिग्गज सितारे कपिल देव और मोहिंदर अमरनाथ भी दिखाई देंगे। इनके अलावा सेट पर ओलिंपिक में तलवारबाजी में जीत हासिल करने वाले लाली भवानी देवी और पहलवान प्रिया मलिक भी शामिल होंगे। 



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!