Published On: Tue, Oct 20th, 2020

JDU वाली बहन के लिए तेजस्वी के उम्मीदवार को हराएंगी RJD की कृष्णा? विस्फोटक इंटरव्यू में पूनम का खुलासा


हाइलाइट्स

  • खगड़िया में आरजेडी की कृष्णा पहुंचाएंगी महागठबंधन को नुकसान?
  • जेडीयू वाली बहन पूनम यादव के लिए मांग रही हैं वोट
  • पूनम यादव ने एनबीटी को दिए इंटरव्यू में किया है दावा
  • खगड़िया सीट से बीते 15 सालों से विधायक हैं पूनम देवी

मुनेश्वर, खगड़िया
खगड़िया विधानसभा क्षेत्र पर पिछले 15 सालों से पूनम देवी यादव का कब्जा है। हर चुनाव में यहां की लड़ाई दिलचस्प हो जाती है। पूनम देवी की पहली चर्चा पति के बाहुबल की वजह से होती है। दूसरी चर्चा अपनी सगी बहन कृष्णा यादव पूनम यादव की सौतन होने की वजह से। दोनों बहनें राजनीति में सक्रिय हैं। पूनम जेडीयू में हैं, तो इनकी बहन कृष्णा आरजेडी में हैं। पूनम इस बार चुनावी मैदान में हैं। कृष्णा हाल ही में आरजेडी में वापस लौटी हैं।

वहीं, खगड़िया में जेडीयू विधायक पूनम देवी का मुकाबला महागठबंधन के उम्मीदवार से है। खगड़िया सीट कांग्रेस के खाते में गया है। तेजस्वी यादव महागठबंधन के उम्मीदवारों को जीताने के लिए एक-एक सीट पर मेहनत कर रहे हैं। लेकिन जेडीयू विधायक पूनम देवी दावा कर रही हैं कि आरजेडी वाली उनकी बहन कृष्णा उनके लिए वोट मांग रही हैं। यानी कि महागठबंधन के उम्मीदवार को हराने के लिए कृष्णा यादव खगड़िया में काम कर रही हैं।

बिहार में NDA की ताकत दिखाने पहुंचेंगे योगी आदित्यनाथ, मंगलवार-बुधवार को करेंगे चुनावी जनसभाएं

नवभारत टाइम्स.कॉम को दिए इंटरव्यू में जेडीयू विधायक पूनम यादव ने विस्फोटक खुलासा किया है। उन्होंने हर सवाल पर बेबाकी से जवाब दिए हैं। वहीं, फंसने पर पसीना पोछते भी नजर आईं। एनबीटी की टीम ने उनसे बछौता में बात की है।

चिराग पासवान का सुपर EXCLUSIVE इंटरव्यू: ‘एक बात तय है कि 10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार CM नहीं रहेंगे’

सवाल: इस बार के चुनाव में मुद्दा क्या है?
जवाब:
देखिए, हम इस बार वोट अपने और नीतीश सरकार के काम के आधार पर मांग रहे हैं। 2005 के बाद से खगड़िया में खूब विकास हुआ है। उसके बाद पूनम देवी अपनी उपलब्धियां गिनाने लगती हैं। यहां विकास के नाम पर ही लोग वोट करेंगे।

सवाल: खगड़िया में सड़कों की स्थिति बहुत खराब है?
जवाब:
सड़क बनने के बाद तो जर्जर होता ही है। हमने फिर से उस सड़क का शिलान्यास कर दिया है। कोरोना की वजह से काम बाधित रहा है। फिर बारिश से भी तबाही हुई है। अगर बारिश नहीं होती तो चुनाव से पहले ही बन जाती। चुनाव के बाद सारी सड़कें बन जाएंगी।

सवाल: एलजेपी से खगड़िया में जेडीयू को कितना नुकसान है?
जवाब:
पूनम देवी ने कहा कि खगड़िया में जेडीयू को एलजेपी से कोई नुकसान नहीं है। यहां एनडीए मजबूत स्थिति में है और खगड़िया में पूनम और रणवीर की अपनी सेना है। यहां अलग आंधी है किसी पार्टी की जमानत नहीं बचेगी।

सवाल: आपकी बहन आरजेडी में हैं, वो आपके लिए वोट मांग रही हैं?
जवाब:
खगड़िया में हमारे लिए पहले परिवार है, उसके बाद कोई पार्टी है। खगड़िया के सम्मान के लिए हमारी बहन भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही है। यहां पार्टी से कुछ नहीं होता है, वह खगड़िया के सम्मान के लिए खुलेआम मेरे लिए वोट मांग रही है।

सवाल: महागठबंधन के उम्मीदवार को कृष्णा यादव हराएंगी?
जवाब:
पूनम देवी यादव ने कहा कि यहां महागठबंधन के उम्मीदवार का कोई पता ही नहीं है। 5 साल में वह इस धरती पर कभी नहीं दिखा है। मैं यहां के लोगों के लिए हमेशा मौजूद रहती हूं।

सवाल: रामविलास पासवान खगड़िया जिले के ही रहने वाले हैं, यहां एलजेपी को कुछ फायदा मिलेगा?
जवाब:
पूनम देवी ने कहा कि इसे लेकर हमारे बड़े नेता जवाब दे चुके हैं। इसके साथ ही सब कुछ उनके बारे में साफ कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार हमारे लिए सबसे बड़ा मुद्दा खगड़िया में मेडिकल कॉलेज स्थापित करना है।

सवाल: रोजगार और मक्का किसानों के लिए क्या है प्लान?
जवाब:
मजूदरों के पलायन पर पूनम देवी ने कहा कि यहां लोगों को रोजगार मिल रहा है। लेकिन हकीकत में उनके क्षेत्र से ही हर दिन रोजगार की तलाश में 25-30 लोग सिर्फ दिल्ली जा रहे हैं। वहीं, मक्का किसानों की हालत पर पूनम देवी ने कहा कि उनकी स्थिति में सुधार के लिए हम काम कर रहे हैं।

सवाल: आपके पति पर बाहुबल को लेकर आरोप लगता है?
जवाब:
रणवीर यादव खगड़िया के बाहुबली हैं। उन पर कई गंभीर आरोप हैं। इस पर पूनम यादव ने कहा कि नहीं, वो बाहुबली नहीं, यहां के जनबली है। वह हमेशा गरीबों के लिए ही काम करते हैं। साथ ही पूनम देवी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रही हैं।

pjimage (58)



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!