Published On: Mon, Jun 21st, 2021

Jehanabad News: दिग्गज CPI-ML नेता के श्राद्ध भोज में खाना खाने से कई लोगों की बिगड़ी तबीयत, जानिए प्रशासन ने क्या कहा


जहानाबाद
सीपीआई-एमएल के दिग्गज नेता और पूर्व प्रदेश सचिव रामजतन शर्मा का 6 जून को पटना के अस्पताल में हार्ट अटैक से निधन हो गया। वो 79 वर्ष के थे। शुक्रवार को जहानाबाद के पाली स्थित अमरपुरा गांव में श्राद्ध भोज का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। इस दौरान भोज में खाना खाने के बाद कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें उल्टी-दस्त जैसी शिकायत होने लगी। जिसके बाद परिजनों ने तुरंत ही उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया।

रामजतन शर्मा का 6 जून को हुआ निधन, श्राद्ध भोज में जुटे बड़ी संख्या में लोग
एक स्थानीय निवासी के मुताबिक, भोज में कम से कम 500 लोग शामिल हुए थे। अमरपुर पाली, निगार पाली और मखदुमपुर सहित कम से कम सात गांवों से लोग आए थे। उनमें से 100 से ज्यादा की तबीयत शनिवार सुबह तक बिगड़ गई। उनको बुखार, दस्त और उल्टी की शिकायतें शुरू हो गई। हालांकि, जहानाबाद के डीएम नवीन कुमार ने कहा कि समारोह में 60 लोग शामिल हुए, जिनमें से केवल चार लोग बीमार हुए थे।

इसे भी पढ़ें:- बांका-दरभंगा विस्फोट का खुलासा हुआ नहीं, सिवान में मस्जिद के पीछे थैले में जोरदार धमाका

जहानाबाद डीएम बोले- 60 लोग हुए थे शामिल, चार की बिगड़ी तबीयत
जिलाधिकारी ने कहा कि काको पीएचसी में सिर्फ चार बीमार लोगों का इलाज चल रहा है। किसी की भी हालत गंभीर नहीं है। एसडीओ ने मौके का दौरा किया था। ध्यान रहे कि कोरोना संकट को देखते हुए प्रदेश सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक केवल 20 लोगों के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति है।

Bihar Flood : दरभंगा के बाद हाजीपुर का सदर अस्पताल बना समंदर, देखिए वीडियो

कोरोना गाइडलाइंस उल्लंघन को लेकर रामजतन शर्मा के बेटे पर केस दर्ज
मामले में पाली थाने के एसएचओ आकाश कुमार ने बताया कि उन्हें रविवार को इस बारे में पता चला। काको सर्कल ऑफिसर दिनकर कुमार की ओर से रामजतन शर्मा के बेटे मृत्युंजय कुमार के खिलाफ लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। समारोह में कम से कम 60 लोग जमा हुए थे। पुलिस के मुताबिक, कार्यक्रम के बारे में कोई पूर्व सूचना नहीं दी गई थी। वहीं भोज के बाद बीमार हुए कई लोगों ने खुद दवा ली और ठीक हो गए।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!