Published On: Mon, Aug 24th, 2020

Jehanabad News: पार्क घूमने गई महिला के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार


हाइलाइट्स

  • जहानाबाद में विवाहित महिला से चार लोगों ने किया गैंगरेप
  • पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक अन्य की तलाश जारी
  • पीड़ित महिला के पति ने कहा- आरोपियों में से दो के साथ जमीन के मामले में चल रहा विवाद
  • इंडोर स्टेडियम पार्क के एक गोदाम में हुई घटना, पुलिस कर रही मामले की जांच

जहानाबाद
बिहार के जहानाबाद में एक विवाहित महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, इंडोर स्टेडियम पार्क के एक गोदाम में विवाहिता से चार लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने रविवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस बीच घटनास्थल का पुलिस टीम ने मुआयना किया है। उसके आसपास शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं।

चार लोगों ने महिला से किया गैंगरेप
पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई गई है। साथ ही फिंगरप्रिंट टीम ने घटनास्थल पहुंचकर वहां से कुछ नमूने एकत्रित किए हैं। इस मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी पहचान जहानाबाद शहर के गड़ेरिया खंड और शेखआलमचक मोहल्ला निवासी मोहम्मद सुल्तान, मोहम्मद आमिर और मोहम्मद सोनू के तौर पर हुई है। एक और अज्ञात आरोपी को पकड़ने की कोशिशें जारी हैं।

इसे भी पढ़ें:- अवैध तरीके से चल रहे ब्लड डोनेशन के काले खेल का खुलासा, 6 आरोपी पकड़े गए

तीन आरोपी पकड़े गए, एक और की तलाश जारी
घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि वह 20 अगस्त की दोपहर में पार्क में घूमने गई थी। उसी दौरान पार्क परिसर में निर्मित एक गोदाम में ले जाकर चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला के पति के अनुसार आरोपियों में से दो के साथ जमीन के मामले में पहले से विवाद चल रहा है और उन लोगों ने उसकी पत्नी और बेटी के साथ घटना करने की धमकी दी थी।

Patna News: प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से भूनकर हत्या, तीन घायल, राजधानी के लॉ एंड ऑर्डर पर उठे सवाल

महिला का आरोप- शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो थाने से भगाया
पीड़ित महिला का आरोप है कि उनके साथ हुई घटना की सूचना जब वह महिला थानाध्यक्ष को देने गई तो उन्होंने उसे भगा दिया जिसके बाद वह अदालत की शरण में गई। पीड़िता के आरोप के बाद पुलिस अधीक्षक ने प्रभारी महिला थानाध्यक्ष अलका सोनी से स्पष्टीकरण मांगा है। उन्होंने कहा कि क्यों ना उन्हें निलंबित कर उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाए।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!