Published On: Mon, Sep 6th, 2021

JioPhone Next इस तारीख को होगा लॉन्च, कई खास फीचर्स के साथ आ सकता है फोन


रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने मेड-फॉर इंडिया JioPhone Next को डिवेलप करने के लिए टेक्नोलॉजी सेक्टर की दिग्गज कंपनी Google के साथ पार्टनरशिप की है। जियो फोन नेक्स्ट 10 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा है कि JioPhone Next न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा। रिलायंस इंडस्ट्रीज की 44वीं एनुअल जनरल मीटिंग में अंबानी ने कहा था कि भारत को 2G मुक्त बनाने के लिए अल्ट्रा-अफॉर्डेबल 4G स्मार्टफोन जरूरी है। 

JioPhone Next की कुछ खास बातें…

कई शानदार फीचर्स के साथ आएगा JioPhone Next
JioPhone Next ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के ऑप्टिमाइज्ड वर्जन से पावर्ड है, जिसे खासतौर से इंडियन मार्केट के लिए Jio और Google ने मिलकर डिवेलप किया है। जियो फोन नेक्स्ट में वॉइस असिस्टेंट, लैंग्वेज ट्रांसलेशन, ऑटोमैटिक रीड-अलाउड ऑफ स्क्रीन टेक्स्ट और एग्युमेंटेड रियल्टी फिल्टर्स के साथ स्मार्ट कैमरा जैसे लेटेस्ट फीचर होंगे। 

यह भी पढ़ें- Oppo Enco Buds में 24 घंटे का प्लेबैक टाइम और दमदार साउंड क्वॉलिटी, 8 सितंबर को लॉन्च

इतनी हो सकती है इस फोन की कीमत
JioPhone Next की कीमत 3,499 रुपये हो सकती है। इस स्मार्टफोन के दाम को कम करने के लिए रिलायंस जियो और ऑफर्स दे सकता है। जियो फोन नेक्स्ट को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 215 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो कि 4G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन में HD रेजॉलूशन के साथ 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है।   

यह भी पढ़ें- Xiaomi ने किया कन्फर्म, 11T Pro में मिलेगी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग

32GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है फोन
रिलायंस जियो का यह नया स्मार्टफोन 2GB और 3GB रैम ऑप्शन में आ सकता है। जहां तक इंटरनल स्टोरेज की बात है तो जियो इसे 16GB और 32GB वेरियंट में लॉन्च कर सकता है। जियो फोन नेक्स्ट, ब्लू समेत अलग-अलग कलर्स में आ सकता है। स्मार्टफोन में हाई-क्वॉलिटी कैमरा दिया जा सकता है, जो कि नाइट और लो-लाइट कंडीशंस में भी शानदार फोटोज लेगा।



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!