Published On: Fri, Sep 3rd, 2021

Khagaria News: 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, बाइक सवार 3 युवकों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप


खगड़िया
बिहार के खगड़िया में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीन युवकों पर वारदात को अंजाम देने के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा कि पीड़िता जन्माष्टमी समारोह में गई थी, वहां से लौटने के दौरान पूरी घटना हुई थी। खगड़िया के परबट्टा पुलिस थाने के एसएचओ संजय कुमार विश्वास ने कहा कि पीड़िता कार्यक्रम में हिस्सा लेकर घर लौट रही थी, तभी बाइक सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया।

तीन आरोपियों ने अपहरण के बाद की वारदात
एसएचओ ने बताया कि दो आरोपियों की पहचान अक्षय कुमार और गोलू कुमार के रूप में हुई है। तीसरे की शिनाख्त की जा रही है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। जिसकी वजह से पीड़िता ने परिजनों को कुछ नहीं बताया। हालांकि, उसके प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट आई थी। इस बीच उसकी तबीयत भी बिगड़ने लगी।

इसे भी पढ़ें:- ट्रेन के अंदर अंडरवियर में तस्वीर पर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने दी सफाई, कहा- मेरा पेट खराब था

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
परिजनों को जैसे ही मामले की जानकारी मिली वो तुरंत ही पीड़िता को लेकर एक निजी अस्पताल में पहुंचे। एसएचओ संजय कुमार विश्वास ने कहा कि डॉक्टरों ने जांच के दौरान पीड़िता के साथ गैंगरेप की पुष्टि की। फिर उसने मेडिकल स्टाफ और परिजनों को अपनी आपबीती बताई। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों पर पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। वे फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।
(आईएएनएस से इनपुट के साथ)

7253



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!