Published On: Tue, Apr 13th, 2021

late night robbery in danapur-bhagalpur intercity express in munger bihar miscreants kept looting for 20 minutes : दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में देर रात हुई लूट, ट्रेन में मारपीट करते हुए 20 मिनट तक लूटपाट करते रहे बदमाश


हाइलाइट्स

  • दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में देर रात लूट
  • बदमाशों ने लूटपाट के दौरान विरोध करने पर यात्रियों से की मारपीट
  • बदमाशों ने ट्रेन पर पथराव भी किया, यात्री के साथ स्कॉट पार्टी के जवान घायल

चंचल कुमार, मुंगेर
बिहार के मुंगेर जिले में मंगलवार की देर रात ट्रेन में लूट होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दानापुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रियों के साथ मारपीट करते हुए अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की। साथ ही लूटेरों ने ट्रेन पर पथराव भी किया। जिसमें यात्रियों के साथ स्कॉट पार्टी के जवान भी घायल हो गई। पथराव में AC बोगी के शीशे टूट गए। लूटपाट करीब 20 मिनट तक चली।

यात्रियों के साथ लगभग 20 मिनट तक लूटपाट
मिली जानकारी के मुताबिक, जमालपुर भागलपुर रेल खंड पर स्थित बरियारपुर रेलवे स्टेशन के पहले लोहा पुल के समीप डाउन 03402 दानापुर भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस की दो बोगी में लुटेरों ने यात्री के साथ मारपीट करते हुए लूटपाट की। ऋषिकुंड हॉल्ट को पार करते ट्रेन आगे बढ़ी और बरियारपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने के पहले ही लोहा पुल के समीप रात 9 बजकर 14 मिनट पर लुटेरों ने गाड़ी को चैन पुलिंग कर रोक दिया और यात्रियों के साथ लगभग 20 मिनट तक लूटपाट की। फिर ट्रेन से उतरकर फरार हो गए।

दो बोगी में लूटपाट की गई
ट्रेन 9 बजकर 35 मिनट पर बरियारपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। इस संबंध में रेल एसपी ने फोन पर जानकारी दी कि लूटेरों ने ट्रेन पर पथराव भी किया। जिसमें कई यात्री के साथ जवान भी घायल हो गए। दो बोगी में लूटपाट की गई है। लेकिन किन दो बोगियों में लूटपाट हुई है, यह जानकारी उपलब्ध नहीं हो पा रही है। बताया जा रहा है कि पीछे से ही दो बोगी में लूटपाट की गई है। जिस लोहा पुल के निकट लूटपाट की गई, वह परिया गांव से सटा हुआ है।

munger_news

स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर मामले की जानकारी देते यात्री



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!