Published On: Mon, Sep 13th, 2021

Nawada News: RJD विधायक के घर 50 लाख की चोरी, पुलिस ने 4 लोगों को किया अरेस्ट, क्या MLA के रिश्तेदार ने लगाया चूना?


हाइलाइट्स

  • नवादा में आरजेडी विधायक विभा देवी के घर में 50 लाख की चोरी
  • पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • मुख्य आरोपी अभी भी फरार, पुलिस कर रही छापेमारी
  • चोरी का शक आरजेडी विधायक के रिश्तेदार पर

अमन राज, नवादा
बिहार के नवादा में आरजेडी विधायक विभा देवी के घर में करीब 50 लाख की चोरी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें शिकायत के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, मुख्य आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के पास से करीब 33 हजार रुपये बरामद हुए हैं। चोरी का शक आरजेडी विधायक के रिश्तेदार पर है।

विधायक के घर काम करते थे पकड़े गए आरोपी
आरजेडी विधायक विभा देवी के घर में चोरी के आरोप में पुलिस ने जिन चार लोगों को पकड़ा गया उनकी पहचान हो चुकी है। पकड़े गए आरोपियों में पथरा इंग्लिश गांव का सोनू कुमार, गोविंदपुर का मंटू कुमार, अकबरपुर थाना क्षेत्र के गोगन गांव का उदय प्रसाद और महानंदपुर का मुसाफिर यादव शामिल हैं। बताया जा रहा कि चारों आरोपी विधायक के घर पर काम किया करते थे।

इसे भी पढ़ें:- बिहार के 70 हजार किसान आज शाम तक चेक करें अपना बैंक अकाउंट, बर्बाद हुई रबी फसल के बदले आएगी नकदी

मुख्य आरोपी की तलाश में छापेमारी तेज
पुलिस ने पकड़े गए गए आरोपियों के पास से 33 हजार रुपये बरामद किए हैं। मुख्य आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी ने इन चारों को साथ मिलाकर वारदात को अंजाम दिया था। चारों को 15-15 हजार रुपये भी दिए गए थे।

Bihar Panchayat Election: पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए नवादा के प्रत्याशियों को गानों का सहारा, रिकॉर्ड करवा रहे हैं गीत

मामले में नामजद आरोपी बताए जा रहे आरजेडी विधायक के रिश्तेदार!
जानकारी के मुताबिक, 50 लाख की चोरी का मामला सामने आने के बाद विधायक प्रतिनिधि ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें दो लोगों को नामजद आरोपी भी बनाया गया। नामजद आरोपी विधायक के रिश्तेदार बताए गए हैं। मामला रिश्तेदार से जुड़ा होने की वजह से विधायक की ओर से स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

62



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!