Published On: Fri, Aug 13th, 2021

Oppo ला रहा Dimensity 810 प्रोसेसर वाला फोन, मिलेंगे ये धांसू फीचर


Oppo आजकल अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जो MediaTek Dimensity 810 चिपसेट के साथ आएगा। मीडियाटेक ने हाल में डाइमेंसिटी 810 और डाइमेंसिटी 910 चिपसेट को लॉन्च किया है। इन चिपसेट के लॉन्च होने के तुरंत बाद ही रियलमी ने कन्फर्म किया कि वह जल्द ही इस प्रोसेसर पर काम करने वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। अफवाहों की मानें तो रियलमी का यह स्मार्टफोन Realme 8s हो सकता है। अब एक टिप्स्टर ने खुलासा किया है कि ओप्पो भी जल्द ही चीन में डाइमेंसिटी 810 चिपसेट पर चलने वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है।

मिल सकता है 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले
लीक रिपोर्ट के अनुसार ओप्पो के इस स्मार्टफोन में डाइमेंसिटी प्रोसेसर के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.5 इंच का LCD पैनल मिलेगा। यह डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आ सकता है। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी सैमसंग S5K3P9 लेंस वाला 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

यह भी पढ़ें: Poco F3 GT की इस खामी से परेशान हुए यूजर, कंपनी जल्द रोलआउट करेगी अपडेट

5000mAh बैटरी और 48MP का रियर कैमरा
रियर कैमरा सेटअप की बात करें, तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का Hynix hi 846 अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा और इसके 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा वाले iQOO 8 सीरीज के फोन भारत में इस तारीख को देंगे दस्तक, लॉन्च से पहले लीक हुई सभी डिटेल्स

बजट या मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है फोन
ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की खासियत होगी कि यह गोरिल्ला ग्लास पैनल और P2i ग्रेड डस्ट और वॉटरप्रूफ होगा। 3D प्लेट बैक कवर से लैस इस फोन को कंपनी बजट या मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। फोन का नाम क्या होगा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।  



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!