Published On: Sat, Aug 14th, 2021

Oppo A16s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है खूबी


Oppo ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए A सीरीज के तहत नए हैंडसेट को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम Oppo A16s है। यह स्मार्टफोन Oppo A16 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया गया है। इसमें NFC सपोर्ट के अलावा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 5000mAh बैटरी और ड्यूल 4G LTE सपोर्ट दिया गया है।

4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन को कंपनी ने अभी नीदरलैंड में लॉन्च किया है। क्रिस्टल ब्लैक और पर्ल ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन की कीमत 149 यूरो (करीब 13 हजार रुपये) है। 

ओप्पो A16s के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.52 इंच का ड्यू-ड्रॉप नॉच IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। ओप्पो A16s स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें: स्मार्टफोन या गाड़ी चोरी होने पर अब नहीं होगी टेंशन, Google करेगा खोई चीजों को ढूंढने में आपकी मदद

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट ऑफर कर रही है, जो PowerVR GPU से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp यूजर्स हो जाएं सावधान! अगर सेफ रखना चाहते हैं बैंक रखा अपना पैसा तो भूलकर भी नहीं करें ये गलती

सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर  बेस्ड COLOR OS 11.1 पर काम करता है।  



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!