Published On: Mon, Sep 6th, 2021

Oppo Enco Buds में 24 घंटे का प्लेटाइम और दमदार साउंड क्वॉलिटी, 8 सितंबर को लॉन्च


Oppo 8 सितंबर यानी बुधवार को भारत में अपने नए इयरबड्स Oppo Enco Buds को लॉन्च करने वाला है। ये एंट्री लेवल TWS इयरफोन्स हैं, जो शानदार ऑडियो क्वॉलिटी और लंबे प्लेबैक टाइम के साथ आएंगे। ओप्पो के इन लेटेस्ट बड्स में नॉइज रिडक्शन टेक्नॉलजी भी दी गई है, जो कॉलिंग के समय ऐक्टिवेट हो जाती है। 

कंपनी ने थाइलैंड में इन्हें लॉन्च कर दिया है। थाइलैंड में Enco Buds की कीमत THB 999 (करीब 2300 रुपये) है। भारत में लॉन्च होने वाले ये बड्स थाइलैंड वाले स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएंगे या अलग स्पेसिफिकेशन्स के साथ इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
बड्स के थाइलैंड वेरियंट की बात करें तो इनमें दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए 8mm के डाइनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं, जो काफी दमदार बेस ऑफर करते हैं। बड्स में गेमिंग को और मजेदार बनाने के लिए लो-लेटेंसी गेमिंग मोड दिया गया है। यह 80ms की लेटेंसी के साथ आता है। लेटेंसी मोड को यूजर ट्रिपल गैप जेस्चर से ऐक्टिवेट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Realme 8s 5G और रियलमी 8i के खास स्पेसिफिकेशन्स का चला पता, 9 सितंबर को लॉन्च

कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। बड्स की फ्रीक्वेंसी रेंज 20Hz से 20,000Hz तक है। ये AAC और SBC कोडेक्स को सपोर्ट करते हैं। बैटरी की बात करें तो दोनों बड्स में 40-40mAh की बैटरी लगी है। वहीं, इसका चार्जिंग केस 400mAh की बैटरी के साथ आता है। चार्जिंग के लिए कंपनी यूएसबी टाइप-C पोर्ट ऑफर कर रही है और इसे चार्ज होने में करीब 2.5 घंटे लगते हैं। 

कंपनी का दावा है कि ये बड्स सिंगल चार्ज पर चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे तक का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं। बड्स का वजन 4 ग्राम है और ये IP54 सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं। IP54 सर्टिफिकेशन इन्हें डस्ट और वॉटर रजिस्टेंट बनाता है। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi ने किया कन्फर्म, 11T Pro में मिलेगी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग



Source link

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

  • A WordPress Commenter on Hello world!